श्रमिकों,नौजवानों एवं महिलाओं की जीत होगी:- रवि राघव

(देव मणि शुक्ल ब्यूरो प्रभारी)

नोएडा समाजवादी पार्टी नोएडा ग्रामीण के जिला सचिव रवि राघव ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तिथि घोषित होने पर कहा है कि अभी पार्टी ने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है फिर भी पार्टी जिसे भी उम्मीदवार बनाती है हम सभी पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मिलकर उसे जिताकर लखनऊ भेजेगे।
इस बार नोएडा विधान सभा से समाजवादी पार्टी का ही उम्मीदवार चुनाव जीतेगा और नोएडा की भारतीय जनता पार्टी की परंपरागत सीट को समाजवादी पार्टी के खाते मे करने के लिए हम सभी लोग कमर कस लिये है। इस बार के विधान सभा चुनाव मे समाज वादी पार्टी की आंधी चल रही है ।इस बार समाजवादी पार्टी की तीन सौ सीटे आएगी और पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी । उत्तर प्रदेश के विकास को गति मिलेगी। जो भी विकास का काम रूका पडा है सभी पूरे किये जाएगे ।
10 मार्च को किसानों श्रमिकों नौजवानों और महिलाओं की जीत होगी।

उत्तर प्रदेश की जनता ने अपना मन बना लिया है इस बार उत्तर प्रदेश मे बदलाव लाना है और अखिलेश यादव को मुख्य मंत्री बनाना है ।
10 मार्च को चौकाने वाला चुनाव परिणाम आयेगा और बदलाव होगा। उत्तर प्रदेश की सत्ता पर अखिलेश यादव काविज होगे। रवि राघव ने आगे कहा है कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की आंधी चल रही है। परिवर्तन होकर रहेगा ,प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर मंहगाई पर अंकुश लगेगा ।बेरोजगारो को रोजगार के अवसर भी मिलेगे। किसानो को न्याय मिलेगा। घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को 300 यूनिट बिजली मुफ्त मिलेगी, किसानों को सिंचाई के लिए बिजली मुफ्त मिलेगी और छात्रों, नौजवानों को लैपटॉप दिए जाएंगे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: