नोएडा थाना फेस-2 एनएसईजेड चौकी के सामने महिला ने की आत्मदाह की कोशिश

समाज जागरण नोएडा

नोएडा थाना फेस-2 के अंतर्गत एनएसईजेड पुलिस चौकी के सामने एक महिला ने की आत्मदाह की कोशिश। चौकी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए महिला को पहुँचाया अस्पताल। महिला को सफदरगंज दिल्ली अस्पताल में किया गया रेफर।
नोएडा थाना फेस-2 स्थित एनएसइजेड ऐसे तो आर्थिक गतिविधियों के लिए जाने जाते है लेकिन आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला नें पुलिस चौकी के पास मे ही किरोसीन तेल डालकर आत्मदाह की कोशिश की। हालांकि चौकी पर मौजूद पुलिस नें तत्परता दिखाते हुए न सिर्फ आग बुझाया बल्कि तुरंत अस्पताल भी पहुँचाया। प्राप्त जानकारी के मुताबिक महिला को बेहतरी इलाज के लिए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है।

बताते चले कि महिला नें 20 फरवरी को अपने ही गाँव की दो युवक के खिलाफ बदनाम करने की आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी थी। जिस पर महिला पुलिसकर्मी जांच कर रही है। दूसरे पक्ष और गाँव लोगों से पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक महिला काफी लोगों से पैसे की लेन-देन कर रखी है और पैसे मांगने पर उल्टे सीधे आरोप लगाती है। आज अचानक महिला ने एनएसईजेड के पुलिस चौकी के सामने आकर किरोसीन तेल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की। लेकिन मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी नें तत्परता दिखाते हुए आग बुझाया और महिला को अस्पताल पहुँचाया। ज्वाइंट पुलिस कमीशनर के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार महिला को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया हैल जहाँ पर बेहतर इलाज मिल सकेगा। दूसरी तरफ पुलिस नें मामले को संज्ञान मे लेते हुए जांच के आदेश दिए है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: