WhatsApp ने अपने एंड्रॉयड यूज़र के लिए एक नया और काम का फीचर दिया है।

WhatsApp ने अपने एंड्रॉयड यूज़र के लिए एक नया और काम का फीचर दिया है।

WhatsApp ने अपने एंड्रॉयड यूज़र के लिए एक नया और काम का फीचर दिया है। नए अपडेट के साथ व्हाट्सऐप में कंटीन्यूअस ऑडियो मैसेज प्लेबैक फीचर को जोड़ा गया है। लेटेस्ट स्टेबल बिल्ड के आने के बाद अब WhatsApp एंड्रॉयड यूज़र को हर ऑडियो क्लिप को प्ले नहीं करना होगा। जैसे कि एक ऑडियो क्लिप पूरी होगी वैसे ही दूसरी क्लिप प्ले होनी शुरू हो जाएगी। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि WhatsApp आईओएस वर्जन में यह फीचर पहले से ही उपलब्ध है।

हालांकि, कुछ फीचर्स हैं जिन्हें हाल ही में बीटा टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया गया था जैसे कि WhatsApp स्टेटस को Facebook पर स्टोरी के रूप में साझा करना और ऐप प्रोफाइल सेक्शन में डेडिकेटेड क्यूआर कोड बटन। ये फीचर अभी व्हाट्सऐप के लिए जारी नहीं किए गए हैं।

ये फीचर व्हाट्सऐप एंड्रॉयड के स्टेबल वर्जन 2.19.150 में उपलब्ध है। कंटीन्यूअस ऑडियो मैसेज प्लेबैक फीचर की मदद से हर बार नेक्स्ट ऑडियो मैसेज को प्लेन करने की समस्या नहीं होगी। एक ऑडियो क्लिपिंग समाप्त होते ही दूसरी क्लिपिंग खुद-ब-खुद शुरू हो जाएगी। याद करा दें कि WhatsApp बीटा वर्जन 2.19.86 में सबसे पहले इसस फीचर को इस साल मार्च में स्पॉट किया गया था।

ऐसे डाउनलोड करें कंटीन्यूअस ऑडियो मैसेज प्लेबैक फीचर
कंटीन्यूअस ऑडियो मैसेज प्लेबैक फीचर WhatsApp एंड्रॉयड के लेटेस्ट स्टेबल वर्जन में उपलब्ध है। अगर आपको प्ले स्टोर से अपडेटेड वर्जन प्राप्त नहीं हुआ तो आप एपीके मिरर से एपीके फाइल (v2.19.150) को डाउनलोड कर सकते हैं। कुछ दिलचस्प फीचर्स जैसे कि WhatsApp स्टेटस को Facebook पर स्टोरी के रूप में साझा करना और डेडिकेटेड क्यूआर कोड बटन जैसे फीचर को कुछ समय पहले बीटा टेस्टिंग फेज़ में देखा गया लेकिन फिलहाल ये फीचर स्टेबल अपडेट के जरिए जारी नहीं किए गए हैं।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: