नोएडा सेक्टर 135 में गोली कांड के बाद वेंडर में हड़कंप, घायल सेल्समैन को पुलिस ने पहुँचाया हास्पिटल

समाज जागरण (वतन की आवाज) नोएडा 20 जुलाई 2021

नोएडा सेक्टर 135 में आज एक हुए गोली कांड के बाद वेंडर में हड़कंप मचा हुआ है। सेक्टर के नाला के पास रेहड़ी पटरी लगाने वाले वेंडर नें प्राधिकरण से मांग की है कि यहाँ पर खाली स्थान है और वहाँ कोई आता जाता भी नही है, इसलिए वेंडिंग जोन के वहाँ से हटाकर पुलिस चौकी के पास में कर दिया जाय। मौजूद वेंडर का कहना है कि हम अब यहाँ पर दुकान नही लगायेंगे। हमें दूसरी जगह दिया जाय क्योंकि यहाँ नियम के अनुसार 2.5% वेंडर आता जाता नही है इसलिए यहाँ कारोबार नही चल रहा है।

बता दे कि आज सुबह 8 बजे के आस पास नोएडा सेक्टर 135 नाला के पास एक सेल्समैन को गोली मार दिया। सैल्समैन वहाँ पर कार्यरत वेंडर को मैटेरियल सप्लाई करता था और सप्लाई करने के लिए जा रहा था तभी अज्ञात बदमाश नें उसे गोली मार दिया। जिसके बाद से वहाँ के वेंडर में दहशत के माहौल है। रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएशन के महासचिव नें प्राधिकरण से इस पर तुरंत संज्ञान लेने के लिए अनुरोध किया है।

उपरोक्त प्रकरण में घायल व्यक्ति के भाई द्वारा थाना एक्सप्रेस-वे नोएडा पर मुकदमा अपराध संख्या-319/2021 धारा-307 आईपीसी बनाम नामजद अभियुक्त जीशान व अन्य एक अज्ञात के विरुद्ध पंजीकृत कराया है। जांच कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है, गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। नोएडा पुलिस

Please follow and like us:
%d bloggers like this: