वैक्सीनेशन अवश्य करवाये, अन्यथा दुकान लगाने में आ सकती है दिक्कत

नोएडा 23 जुन 2021

वैक्सीनेशन को लेकर बड़ी खबर आ रही है। नोएडा प्राधिकरण के सामान्य प्रशासन नें सभी वेंडर से अपील किया है कि वेक्सीनेशन करवा ले। वैक्सीनेशन नही करवाने वाले वेंडर को भविष्य में दिक्कत का सामना करना पड़ सकता है। नोएडा सेक्टर 6 में वेंडर के लिए विशेष वैक्सीनेशन ड्राइव का आयोजन किया गया है। सर्किल के हिसाब से दिन पहले से ही तय किया गया है।

नोएडा इंदिरा कला केन्द्र में लगातार वैक्सीनेशन ड्राइव चलाया जा रहा है। नोएडा प्राधिकरण के द्वारा आयोजित इस ड्राइव में नोएडा वेंडर के लिए विशेष आयोजन किया गया है। यह वैक्सीनेशन कैंप निशुल्क है जिसमें नोएडा में रेहड़ी पटरी व स्ट्रीट वेंडर के काम करने वालों के लिए वर्क सर्किल के हिसाब से दिन तय किए गए है। पथ विक्रेता के लिए निशुल्क टीकाकरण अभियान 14 जुन से 30 जुन तक के लिए चलाया गया है जिसमें कोई भी वेंडर जो रजिस्टर्ड हो या नही हो जाकर टीका लगवा सकता है। समय 10 बजे से 4 बजे तक है।
इसी बीच नोएडा प्राधिकरण के सामान्य प्रशासन श्री इंदू प्रकाश सिंह नें वेंडर से अपील किया है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर टीकाकरण करवायें। उन्होंनें यह भी कहा है कि टीकाकरण नही करवाने वाले वेंडर को भविष्य में दुकान लगाने में समस्या का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए सबसे आग्रह है कि टीकाकरण करवा ले।

रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएशन के महासचिव श्री श्याम किशोर गुप्ता नें प्राधिकरण के सामान्य प्रशासन श्री इंदू प्रकाश का आभार व्यक्त किया है। इसके साथ ही रेहड़ी पटरी वालों से अपील किया है कि वैक्सीनेशन जरूर करवाये।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: