आगामी विधानसभा चुनाव के अंतर्गत विभिन्न स्तरों पर जिला निर्वाचन अधिकारी रविंद्र कुमार मादड़ के नेतृत्व में जनपद में तैयारियां की जा रही हैं।

रामपुर। आगामी विधानसभा चुनाव के अंतर्गत विभिन्न स्तरों पर जिला निर्वाचन अधिकारी रविंद्र कुमार मादड़ के नेतृत्व में जनपद में तैयारियां की जा रही हैं।
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव क्षेत्रों की निर्वाचक नामावली के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण कार्यक्रम 2021 का जायजा लेने के लिए रोल प्रेक्षक एवं अपर आयुक्त प्रशासन मुरादाबाद मंडल मुरादाबाद बीएन यादव 27 नवंबर को कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक करेंगे। बैठक के दौरान अपर आयुक्त निर्वाचन कार्यों के संबंध में भारत निर्वाचन आयोग द्वारा जारी दिशा निर्देशों के अनुरूप मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम के दौरान बीएलओ की सक्रियता के साथ-साथ स्वीप के तहत आयोजित हो रही गतिविधियों के बारे में विस्तारपूर्वक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। इसके साथ ही वह विभिन्न राजनीतिक पार्टी के प्रतिनिधि और जनप्रतिनिधियों के साथ भी बैठक करेंगे और निर्वाचन आयोग के मानकों के अनुरूप जनपद में आगामी विधानसभा सामान्य निर्वाचन को शांतिपूर्ण, सकुशल एवं निष्पक्ष तरीके से संपन्न कराने के लिए विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा करेंगे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: