आधी रात को किसानों की गिरफ्तारी अलोकतांत्रिक

(देव मणि शुक्ल )

नोएडा समाजवादी पार्टी नोएडा ग्रामीण के जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव एवं महासचिव व प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे ने संयुक्त बयान जारी करते हुए नोएडा में धरनारत किसानों की पुलिस द्वारा आधी रात गिरफ्तारी को अलोकतांत्रिक बताया है।
जिलाध्यक्ष ग्रामीण महेंद्र यादव ने कहा कि जेवर एयरपोर्ट का उद्घाटन करने आये प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री ने किसान हितैषी होने का ढिढोरा तो बहुत पीटा लेकिन पिछले चौरासी दिनों से धरना दे रहे किसानों की मांगों को पूरा करने की जगह उन्हें आधी रात को गिरफ्तार कर लिया गया। किसानों के साथ यह सरकार सरासर अन्याय कर रही है। किसानों को बिना शर्त तुरंत रिहा किया जाए

इस अवसर पर जिला महासचिव एवं प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे ने कहा कि भारत कृषि प्रधान देश है लेकिन किसानों की दुर्दशा जो भाजपा सरकार में हुई वह कभी नहीं हुई। नोएडा के किसान अपनी मांगों को लेकर लगातार धरनारत हैं लेकिन सरकार उनकी मांगे पूरी करने की जगह उन पर मुकदमें लगा रही है और प्रधामंत्री व मुख्यमंत्री के जेवर आगमन से पूर्व उनको गिरफ्तार करके ले जाना सरकार की तानाशाही का नतीजा है। समाजवादी पार्टी हमेशा की तरह किसानों के संघर्ष में उनके साथ है। किसानों की गिरफ्तारी की समाजवादी पार्टी घोर निंदा करती है और उनको तुरंत रिहा करने की मांग करती है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: