रामपुर ईओ के खिलाफ मिलक के व्यापारी भी लामबंद

मिलक। व्यापारियों ने रामपुर नगर पालिका के ईओ पर व्यापारियों के साथ उत्पीड़नात्मक रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने ईओ पर कार्रवाई की मांग की है।

शनिवार को उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की तरफ से एक बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें प्रदेश मंत्री भुवनेश भार्गव ने कहा कि रामपुर में पुराना गंज में पॉलिथीन के नाम पर नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी द्वारा अनावश्यक चेकिंग के बहाने पुराने गंज के व्यापारियों के साथ बदसलूकी की और पॉलिथीन के नाम पर अवैध वसूली भी की गई। व्यापारियों द्वारा अवैध वसूली का विरोध करने पर अनावश्यक रूप से झूठा मुकदमा करा दिया गया है।

इससे पूरे व्यापारी समाज अब सड़कों पर उतरने को मजबूर है।बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष अजय सिंघल ने कहा कि व्यापारी समाज कोराना काल के समय से लगातार अर्थव्यवस्था से जूझ रहा है। इसलिए अब किसी भी कीमत पर व्यापारी समाज के साथ उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। रामपुर में पुराना गंज के व्यापारियों पर लगे झूठे मुकदमे वापस नहीं होंगे। तब तक व्यापार मंडल ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों की निलंबन की मांग करता रहेगा।

लेकिन यह बड़ी विडंबना है कि ऐसे भ्रष्ट अधिकारी के खिलाफ अभी तक कोई भी कार्यवाही नहीं की गई है।तब प्रदेश से, जिले से, तहसीलों से, कस्बों से एवं ग्रामों से जगह जगह आंदोलन करवा कर ऐसे भ्रष्ट अधिकारी के खिलाफ जल्द ही बड़ी कार्यवाही करवाई जाएगी। इस अवसर पर नगर अध्यक्ष राजू गुप्ता, युवा नगर अध्यक्ष सरदार सुरजीत सिंह, धर्मेश गंगवार, अनवर हुसैन, सुनील पांडे, विशाल गुप्ता, अंकित गुप्ता, लकी गुप्ता, ओम गुप्ता, सुभाष चंद्र गुप्ता, गौरव गुप्ता, आयुष गुप्ता, कैलाश नाथ गोस्वामी, मुकेश शर्मा, धर्मवीर आदि उपस्थित रहे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: