fbpx

मोदी👤 को फिर से पीएम बनाने के लिए सभी 80 सीटों पर ‘फाइनल✊ स्ट्राइक’ करें यूपी के 👥वोटर’

मोदी👤 को फिर से पीएम बनाने के लिए सभी 80 सीटों पर ‘फाइनल✊ स्ट्राइक’ करें यूपी के 👥वोटर’

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा है कि राज्य के वोटर केवल अमेठी और रायबरेली में ही नहीं बल्कि प्रदेश की सभी 80 सीटों पर पूरी तरह से फाइनल स्ट्राइक कर 2019 में नरेंद्र मोदी को दूसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए जितना प्रयास बीजेपी का कार्यकर्ता कर रहा है उससे अधिक प्रयास प्रदेश और देश की जनता भी कर रही है।

उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनावों में मुददा विकास का है, राष्ट्रवाद का है, मुददा गरीबी मिटाने का भी है। मुददा भ्रष्टाचार मिटाने का, आतंकवाद मिटाने का है और देश को दुनिया में नंबर एक बनाने का भी है। पूछे जाने पर कि क्या राम मंदिर के मुददे पर बीजेपी बैकफुट पर रहेगी, उन्होंने कहा कि ‘राम मंदिर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए चुनाव का मुददा नहीं है, यह पार्टी के लिए आस्था का विषय है श्रद्धा का विषय है।

आस्था और श्रद्धा के मामले को हम चुनाव में नहीं ले जाते।’ एसपी-बीएसपी गठबंधन की बाबत पूछे गए सवाल पर मौर्य ने कहा कि ‘यह अवसरवादी और स्वार्थी गठबंधन है जो जनता की नजर में पूरी तरह से महत्वहीन हो गया है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: