fbpx

32 किलो वजन अपनी आँखों से उठा लेता है ये शख्स

32 किलो वजन अपनी आँखों से उठा लेता है ये शख्स

वैसे तो आमतौर पर अपने कई लोगों को खतरनाक स्टंट करते देखा होगा. स्टंट देखना अलग बात है और जो स्टंट करता है उसके लिए बहुत बड़ी बात होती है. भारत देश में पब्लिक प्लेस में स्टंट करना अपराध हैं लेकिन फिर भी कई नवजवान खतरनाक स्टंट करते बाज नहीं आते हैं. कई बार लोग अपने स्टंट से ही दुनिया में छा जाते हैं और अपने कारनामे से सभी को हैरान करते रहते हैं. बता दें, कुछ स्टंट ऐसे भी होते हैं जिसे सरकार से परमीशन लेकर अपनी हिम्मत का जवाब देते हैं. आज हम कुछ ऐसा ही आपको बताने जा रहे हैं.

दरअसल, पंजाब के लुधियाना में मिनी ओलंपिक के नाम से विख्यात 81वीं किला रायपुर खेल हुआ. देश-विदेश से आए लोगों को पंजाबी संस्कृति और विरसे की झलक देखने को मिली. लोगों को सबसे ज्यादा जालंधर के रहने वाले राकेश कुमार ने हैरान किया. राकेश ने कान से 91 किलो वजन उठा कर 82 किलो का अपना पिछला रिकॉर्ड तोड़ दिया. इतना ही नहीं कई और स्टंट भी देखने को मिले हैं जिनके बारे में हम आपको बता दें.

राकेश कुमार हाल ही में न्यूयॉर्क से आए हैं और हर साल वह किला रायपुर के खेल मेले में भाग लेते हैं. राकेश बताते हैं कि वह ब्रिटेन में आठ टन का प्लेन अपने कानों से खींच चुके हैं और 32 किलो वजन आंख से उठा चुके हैं. उन्होंने बताया कि उनको बाड़ी बिल्डिंग का काफी शौक था. लीक से हटकर कुछ अलग करने की चाहत में उन्होंने प्रैक्टिस शुरू की, जिसका नतीजा देखकर लोग दांतों तले उंगली दबा लेते हैं.

Please follow and like us:
%d bloggers like this: