सचिव ने रखी इफ्तार पार्टी, दो बीएड कॉलेज के स्टाफ, रोजेदारों तथा अन्य को दी दावत।

समाज जागरण (पश्चिम चंपारण)
पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज अनुमंडल के अंतर्गत आने वाले अबुल कलाम माइनॉरिटी टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज के सचिव जनाब हफीजुर्रहमान ने महाविद्यालय के रोजेदारों, शम्स बीएड कॉलेज के रोजेदारों , गैर-रोजेदार स्टाफ तथा अन्य को इफ्तार की दावत दी। सचिव ने कहा कि रोजे का वक़्त सबाब का वक्त होता है। इस दरमियान दुनिया के तमाम बुरे विचारों को त्यागने तथा ईमान के रास्ते को इख्तियार करने का यह वक़्त होता है।
उन्होंने कहा कि जब जगा तभी सवेरा, अतः सभी को सच्चे ईमान के रास्ते चलकर समाज मे भी ईमानदारी को प्रसारित करने का प्रयत्न करना चाहिए।

अबुल कलाम के प्राचार्य प्रोफेसर डॉ अरुण कुमार श्रीवास्तव ने सभी रोजेदारों संग गैर-रोजेदारों की खूब आवभगत की। उन्होंने कहा कि सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है। वैसे भी रमजान का महीना शबाब का महीना होता है। इसमे सेवा करना मतलब सबसे बड़ा पुण्य कमाना हुआ।
महाविद्यालय के इस इफ्तार पार्टी का श्रेय जनाब अखलाकुर रहमान को भी जाता है, जिन्होंने इसके लिए रोजेदारों को जोड़ने में अपनी अहम भूमिका नई निभाई। महाविद्यालय का हर काम जनाब अखलाकुर के कंधों पर ही सफल होते देखा जाता है। इस इफ्तार पार्टी में शम्स के प्राचार्य श्री अभय कुमार, पैरामेडिकल के प्रोफेसर डॉ सोहैल अहमद, अबुल कलाम माइनॉरिटी टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज के बड़ा बाबू श्री अजय कुमार राव, लिपिक दीपक कुमार, शम्स के सेक्रेटरी जनाब ओबैदुर रहमान, नरकटियागंज के डॉ बिस्मिल्लाह साहब, यूसुफ इंटरनेशनल स्कूल के डायरेक्टर जनाब मोतिउर रहमान ,गोनाही के गणमान्य व्यक्ति राजन पटेल (गुड्डू भैया) संग कटहरी के अन्य व्यक्तियों की मौजूदगी रही।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: