पेट्रोल के दाम 70 से 100, पंचर के 20 से 50 रुपये पहुँची।

पेट्रोल की दामों में लगातार वृद्धि से आम जनता बहुत परेशान है, सबसे ज्यादा परेशान विपक्ष के कार्यकर्ता है, जिन्हे दिन भर मिलने वाले मेहनताना कम और खर्चे ज्यादा है। पूरी बोतल नही सिर्फ अध्धा या पव्वा ही आ पाता है। वह भी ब्राण्ड पर निर्भर करता है कि किस ब्रांड के लेते है। इसी को लेकर आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं नें विरोध प्रदर्शन किया। जबकि सबसे ज्यादा महंगा पेट्रोल कांग्रेसशासित राज्य राजस्थान में है। ऐसे भी राजस्थान में कुर्सी को लेकर पहले से ही उठा पटक चल रहा है ऐसे में ये विडियों देखकर कोई हैरानी नही होगी

पेट्रोल के दाम 7 सालों में 70 से बढकर 100 पार है तो पिछले कुछ दिनों में गाड़ी के पंचर 20 से बढकर 50 पर पहुँच गया है। अगर थोड़ा सा ध्यान नही रखा तो सीधे 3 पंचर बनाये जाते है। अगर थोड़ा लापरवाही और किया तो सीधे 300 की ट्यूब लगा दिया जाता है, इससे भी अगर संतुष्टि न मिले तो सीधे टायर बदलने की सलाह दी जाती है। अब आप सोचिये की महंगाई कहाँ है। पेट्रोल के दाम पर हो धरना प्रदर्शन के साथ पंचर पर बढे दामों को वापस लेने की मांग भी होनी चाहिए। लेकिन विपक्ष के साथ ही सरकार इस पर ध्यान नही दे रही है। बीजेपी के लोगों को चाहिए कि पंचर के बढ़े दर के खिलाफ भी प्रदर्शन करे।

पेट्रोल के बढते महंगाई के बीच ही एक 90 साल की महिला की विडियों सामने आया है, जिस दादी नें मोदी की पोल खोल दी है। इस विडियों का आप भी एक बार जरूर देखिये।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: