नोएडा मे आज बडे ही उत्साह एवं शान्ति पूर्वक विजयदशमी का पावन पर्व धूम-धाम से मनाया गया ।

नोएडा में चल रही रामलीला आज राम रावण का युद्ध बडे ही सुन्दर ढंग से दिखाया ।जिसे देखने के लिए पूरा जन मानस परिवार सहित
सडको पर दिखाई दे रहा था। फिलहाल नोएडा प्रशासन पूरा चाक चौबंद था। प्रशासन की मुस्तैदी के कारण कहीं भी कोई अप्रिय घटना नही घटी।
बडे ही सौहार्दपूर्ण वातावरण में दशहरे का त्यौहार मनाया गया ।

नोएडा के जिस भी जगह रामलीला हो रही थी सभी जगह रावण ,मेघनाद,कुम्भकर्ण तथा कोरोना का पुतला बना कर पुतला दहन किया गया। सभी सामाजिक संगठनों,आर डब्ल्यू ए,फोनरवा एवं सभी दुर्गा पूजा समितिओ ने नोएडा प्रशासन की गाइडलाइन एव कोविड 19 की गाइडलाइन का पालन करते हुए यह नवरात्रि का पावन पर्व और आज दशहरा बडे ही श्रद्धापूर्वक मनाया ।

आधुनिक समाचार की टीम जब दशहरे के मेले में गयी और दुकानदारो से बात की तो पता चला कि सामानो की बिक्री पिछले कयी सालो का रिकार्ड तोड़ दिया है उनके चेहरे पर प्रसंनता के भाव साफ दिखाई दे रहे थे। सेक्टर 82 पाकेट 7 के पूजा पंडाल में सजी प्रतिमा का आज विसर्जन नोएडा प्राधिकरण द्वारा बनाये हुए स्थान पर किया गया । ढोल नगाड़े के साथ बडे श्रद्धां भाव से मा भगवती की विदाई की गयी ।
इस मौके पर तिमिर बरोन,संजय शुक्ला,रवि राघव,पंकज झा,प्रदीप यादव,तपस नाथ,प्रदीप श्रीवास्तव,अंगद सिंह तोमर,मुरारी झा,प्रदीप तोमर,रमेश वर्मा,राजेश गुप्ता,अमितेश सिंह आदि गणमान्य लोग मौजूद रहे ।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: