प्रशस्ति पत्र पाकर खिल उठे छात्रों के चेहरे, कमांडेंट श्री प्रकाश ने छात्रों के साथ -साथ उपस्थित प्रधानाचार्य को भी किया सम्मानित।

समाज जागरण(पश्चिम चंपारण)
बगहा, नीरज मिश्रा
एसएसबी 21वीं वाहिनी के प्रांगण में स्कूली छात्रों के लिए सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें सनफ्लावर चिल्ड्रेंस एकेडमी पटखौली के 20 और ऑक्सफोर्ड पब्लिक स्कूल के 10 बच्चों को आजादी की अमृत महोत्सव में साइकिल रैली को सफल बनाने में किए गए महत्वपूर्ण योगदान के लिए प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किए गए ।सम्मान समारोह का आयोजन एस.एस.बी.21 वीं वाहिनी के मीटिंग हॉल में रखी गई थी । अपने वक्तव्य में कमांडेंट श्री प्रकाश ने छात्रों के उत्साहवर्धन करते हुए सनफ्लावर चिल्ड्रेंस एकेडमी के प्रधानाचार्य निप्पू कुमार पाठक और आँक्फोर्ड पब्लिक स्कूल के प्राचार्य अभय राव
की प्रशंसा करते हुए कहा कि आपके स्कूल के बच्चे हमारे के कार्यक्रम में शिरकत कर कार्यक्रम की शान को बढ़ाते हैं ।इसलिए आप लोगों का बहुत-बहुत आभार व्यक्त करता हूँऔर इन बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं ।आपके सुंदर एक्टिविटीज आप के विद्यालयों के विकास में सहायक है। मौके पर डॉ कमांडेंट ममता अग्रवाल डिप्टी कमांडेंट अंगू सिंह, सहायक कमांडेंट चरण सिंह फगेरिया शिक्षक पंकज धीर मौजूद रहे।
इस अवसर 21वीं बटालियन के ही इंस्पेक्टर ,अमित कुमार शर्मा अभय कुमार सिंह आदि को भी बेहतरीन काम करने के लिए सम्मानित किया गया ।सभा संचालन कर रहे इंस्पेक्टर ने दोनों प्राचार्य को भी संबोधन के लिए बुलाया ।दोनों प्राचार्यों ने अपने अपने वक्तव्य में 21वीं वाहिनी के तत्वावधान में आयोजित प्रशस्ति पत्र वितरण कार्यक्रम के लिए कमांडेंट प्रकाश सर की सराहना किए।अपने वक्तव्य में निप्पू कुमार पाठक ने कहा की एस.एस.बी. के कार्यक्रम में भाग लेना विद्यालयों के लिए भविष्य के लिए अच्छा है। क्योंकि यहां बच्चों को अनुशासन के साथ साथ कार्य कैसे करते हैं और हमेशा चौकस रहने की प्रेरणा मिलती है। उन्होंने प्रकाश सर को धन्यवाद देते हुए कहा कि प्रकाश सर ने बच्चों को यह प्रशस्ति पत्र देकर उनकी प्रेरणा के लिए जो कार्य किए है। इसके लिए प्रकाश सर बधाई के पात्र हैं।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: