सीएसपी संचालक के स्टाफ का 6 लाख 75 हजार रुपये छिनकर उचक्के फरार ।

नवादा(आर्यन मोहन)नवादा शहर में छिनतई की एक बड़ी घटना हुई है। पकरीबरावां तीन नंबर बस पड़ाव के समीप बाइक सवार को धक्का मारकर बदमाशों ने 6 लाख 75 हजार रुपये भरा थैला छिनकर फरार हो गया। रुपये सीएसपी संचालक का था। संचालक का स्टाफ भारतीय स्टेट बैंक की नवादा मुख्य शाखा से रुपये की निकासी कर कौआकोल जा रहे थे। तभी बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।
बताया गया कि कौआकोल थाना क्षेत्र के सखोदेवरा गांव के धर्मवीर कुमार पिता प्रदीप प्रसाद और कुंदन कुमार पिता अरविंद साव शाम करीब 3:45 बजे एसबीआइ की मुख्य शाखा से रुपये की निकासी कर कौआकोल के लिए चले थे। नवादा से कौआकोल के रास्ते में बढ़ने पर पकरीबरावां तीन नंबर बस पड़ाव के पास पहुंचते ही अज्ञात बदमाशों ने इन लोगों के बाइक में टक्कर मार दिया। जिससे दोनों गिर पड़े। इसके बदमाशों ने रुपये भरा थैला छिन लिया और बाइक से कादिरगंज की ओर भाग निकले। बाइक सवार बदमाशों की संख्या तीन बताई गई है। इन लोगों के चीखने-चिल्लाने का कोई असर नहीं हुआ। जबतक आसपास के लोग कुछ समझ पाते बदमाश नजरों से ओझल हो चुके थे।
छिने गए रुपये सखोदेवरा गांव के सीएसपी संचालक रंजीत कुमार का बताया गया है। रंजीत का कौआकोल व रूपो बाजार में सीएसपी की शाखा संचालित है। घटना की लिखित सूचना नगर थाना को दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि नवादा सहित जिले के अन्य शहर बाजार में इस प्रकार की घटना आम हो गई है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: