वेतन बढ़ोतरी मामले में शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति ने जिला शिक्षा पदाधिकारी से की मुलाकात।

समाज जागरण
बेतिया जिला ब्यूरो

पश्चिम चंपारण जिले में 15% वेतन बढ़ोतरी को लेकर जिले के शिक्षकों का डाटा अब तक अप्रूव कार्यालय द्वारा नहीं किये जाने के इस सम्बंध में आज शिक्षक संघर्ष समन्वय समिति द्वारा डीपीओ स्थापना और डीईओ से मुलाकात की गई।
डीपीओ स्थापना द्वारा यह बताया गया कि डाटा अप्रूवल नहीं होने का कारण उनके डॉक्यूमेंट से आधार का मैच नहीं हो पा रहा है। साथ ही जिनके द्वारा वेतन निर्धारण के समय आपत्ति दर्ज कराया गया था उनका भी डाटा अप्रूव नहीं हो पाया है।
पुनः जिला शिक्षा पदाधिकारी के समक्ष डीपीओ स्थापना से बात किये जाने पर उनके द्वारा बताया गया कि कल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में वो इस मुद्दे को रखेंगे। और जिनका आधार के कारण डाटा अप्रूव नहीं हो पाया है उनका डाटा अप्रूव करने का प्रयास किया जाएगा।

जिन शिक्षकों का डाटा अब तक अप्रूव नहीं हो पाया है उनको सूचित करते हुए कहा गया कि वो अपना मैट्रिक का प्रमाण पत् , आधार कार्ड एवं बैंक पासबुक लेकर जिला शिक्षा कार्यालय से अपना डाटा अप्रूव करवाएं ताकि उनके जनवरी माह के वेतन भुगतान में कोई समस्या नहीं आये।
आज के इस प्रतिनिधिमण्डल में बिपिन प्रसाद , मनोज श्रीवास्तव , राहुल राज , राजीव रंजन प्रभाकर , सतीश कुमार , मैनेजर हाजरा , श्यामाकांत गिरी आदि शामिल रहे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: