विधानसभा चुनाव 2022 की बात पलिया विधायक रोमी साहनी के साथ

सोनू रस्तोगी लखीमपुर खीरी
—————————-
विधानसभा चुनाव 2022 की घोषणा हो चुकी है यूपी में 7 चरणों में चुनाव होना तय है इधर भाजपा ने भी अपनी तीसरी प्रत्याशियों की सूची जारी करते हुए पलिया-137 विधानसभा से भाजपा भावी प्रत्याशी रोमी साहनी का नाम घोषित कर दिया है.
दैनिक जागरण की टीम चुनावी रण करते हुए पलिया पहुंची और पलिया के बहुचर्चित भाजपा प्रत्याशी रोमी साहनी से मुलाकात की और आने वाले विधानसभा चुनाव के बारे में चर्चा की।
विधायक रोमी साहनी ने बताया पिछले 10 सालों से वह जनता की सेवा करते हुए राजनीति कर रहे हैं और इस बार फिर 2022 के चुनाव में जनता के आशीर्वाद से जीतकर पुनः इतिहास बनाएंगे और पलिया से जनता का प्रतिनिधित्व करेंगे।
पहली बार रोमी साहनी ने सन 2012 में बसपा पार्टी से विधानसभा पलिया-137 सीट पर पहली बार जीत दर्ज की थी फिर दूसरी बार सितंबर 2016 में बसपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए और पुनः दूसरी बार 2017 के विधानसभा चुनाव में पलिया से जीत हासिल की और इस बार फिर 2022 चुनाव में भाजपा से दावेदारी प्रस्तुत की है और जनता के मत से ऐसा लगता है कि अभी से ही पलिया की जनता का विश्वास जीतकर पुनः जनता का प्रतिनिधित्व करने वाले हैं।
रोमी साहनी बहुत ही दयावान व सरल स्वभाव के धनी व्यक्ति है इनके पास कोई भी जरूरतमंद आता है तो वह खाली हाथ नहीं जाता लोगों की मदद करना इनका मुख्य उद्देश्य है फिर चाहे लड़कियों की शादी करवानी हो, किसी गरीब का इलाज में मदद करनी हो, किसी बच्चे की पढ़ाई में मदद करनी है ये पीछे नहीं हटते इसी लिये जनता इन्हें दिल में रखती है।
अब विधानसभा चुनाव में इनके पक्ष में जनता वोट करती है या नही ये जनता पर निर्धारित करता है परंतु जनता का विश्वास इनके साथ है।
दैनिक समाज जागरण की टीम ने जनता के बीच जाकर जनता की राय जानी ज्यादातर का कहना था कि उनका वोट रोमी साहनी भाजपा को ही जाएगा।
जनता ने अपना पूर्ण विश्वास रोमी साहनी को दिया है और होने वाले 23 फरवरी के मतदान में अपना मत भाजपा के प्रति बताया है। संवाद

Please follow and like us:
%d bloggers like this: