रामभक्तों की टोली पर गोली चलाने वाले तालिबानी समर्थक: योगी आदित्यनाथ

नमस्कार
मै हूँ रमन कुमार और आप देख रहे है वतन की आवाज.

चुनाव के दिन जैसे जैसे करीब आते जा रहे है चुनावी घमासान दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे है। चुनावी वादे और दावे के अलावा चुनावी कटाक्ष से हमला शुरु कर दिया गया है। एक तरफ जातीय गणित का विशाद बिछाये जा रहे तो दूसरी तरफ पुराने दिनों को याद दिलाने में कोई कसर नही छोड़ने की तैयारी है। हालाँकि यह तैयारी तो एक साल से किया जा रहा है जिसमें समाजवादी पार्टी के धमकी से लेकर मायावती के ब्राह्मण कार्ड शामिल है। अब योगी आदित्यनाथ को राम भक्त पर गोली चलाने वाले याद आ गए है। एक ट्वीट करते हुए उन्होने विपक्ष पर निशाना साधा है और राम भक्त पर गोली चलाने वालों को तालिबानी समर्थक बता दिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ट्वीटर हैंडल से किया गया ट्वीट है, राम भक्तों पर गोली चलाने वाली तालिबान समर्थक जातिवादी-वंशवादी मानसिकता को प्रदेश की जनता कत्तई बर्दाश्त न करे। याद रखिएगा! बिच्छू कहीं भी होगा तो डंसेगा।

इस ट्वीट मे योगी आदित्यनाथ नें एक साथ में कई तीर छोड़ दिये है। ऐसा लगा है जैसे अर्जुन ने गांडिव से कई प्रहार एक साथ में कर दिया हो। एक तरफ जहाँ तालिबानी समर्थक कह दिया है वही दूसरी तरफ जातिवादी, वंशवादी करते हुए प्रहार किया है। इसके अलावा बिच्छू भी कह दिया। अब जातिवादी, वंशवादी और तालिबानी तो थोड़ा-थोड़ा समझ में आने लगा है लेकिन ये बिच्छू कौन है,

अमरेन्द्र बाहुबली
हे आदरणीय योगी जी हमने इस बार शपथ ली हे की इस बार बिच्छू की प्रमुख टोटी हमेशा के लिए उखाड़ कर फेंक देंगे..!
बस आप जेसीबी बुलडोजर जल्द ही भेज देना..!
जय हो योगी जी की

Please follow and like us:
%d bloggers like this: