नरकटियागंज के यूनिक स्टडी पॉइंट की छात्रा स्वर्णिका ने पाया उत्कृष्ट स्थान।

समाज जागरण
बेतिया जिला ब्यूरो

पश्चिम चंपारण के नरकटियागंज अनुमंडल में इंटरमीडिएट की परीक्षा में स्वर्णिका ने उत्कृष्ट स्थान प्राप्त किया है। स्वर्णिका ने 413 अंक प्राप्त कर अपने परिवार एवं अपने गुरुजनों का मान बढ़ाया है। स्वर्णिका के गुरुजनों ने बताया कि स्वर्णिका एक होनहार छात्रा रही है। उसके सतत मेहनत एवं लगन का ही प्रतिफल है कि आज स्वर्णिका ने उत्कृष्ट अंक प्राप्त किया है। स्वर्णिका के साइंस शिक्षक श्री विकास कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि स्वर्णिका की पढ़ाई शुरू से ही बहुत ही अच्छी रही है। उसने मेहनत करने में कोई कोताही नही बरती है तभी आज का ये दिन उसके लिए गोल्डन साबित हुआ है। अंग्रेजी के शिक्षक मुरारी सर ने बताया कि स्वर्णिका मेधावी के साथ साथ लेखन की धनी छात्रा है। स्वर्णिका की लेखन सुंदर एवं सही है और पढ़ाई करने में भी स्वर्णिका अव्वल दर्जे की छात्रा है।
स्वर्णिका के साथ साथ यूनिक स्टडी पॉइंट के अन्य छात्रों ने भी शानदार अंक हासिल किया है। श्याम कुमार (391), रवि कुमार(391), स्नेहा कुमारी (382), ओमप्रकाश कुमार (367), काजल कुमारी, नीतीश कुमार, रूपेश कुमार, वाजिद अली, निरंजन, रजनीश, बिन्देश आदि सभी छात्र-छात्राओं ने अच्छे अंक प्राप्त किया है।
यूनिक स्टडी पॉइंट के डायरेक्टर श्री विनय कुमार श्रीवास्तव ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दीं तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: