सुप्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री पाखी हेगड़े ने बाबा गुरु गोरखनाथ के दर्शन किया और आशीर्वाद प्राप्त किया



संत कबीर नगर 20 अक्टूबर 2022भोजपुरी फिल्मों के अभिनेत्री पाखी हेगड़े एक व्यक्तिगत कार्यक्रम के संबंध में बाबा गुरु गोरक्षनाथ की धरती गोरखपुर आई थी। इस अवसर पर बाबा गुरु गोरखनाथ के दर्शन किए और आशीर्वाद प्राप्त किया।
गोरखपुर शहर के युवा कवियों और शायरों और समाजसेवियों ने ई.मिन्नत गोरखपुरी और भावना द्विवेदी के नेतृत्व में फूल मालाओं के साथ उनका भव्य स्वागत किया। उसके बाद गिरधारी तिवारी जी और प्रवीण शास्त्री जी के नेतृत्व में बाबा गुरु गोरक्षनाथ के दर्शन किए और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इस अवसर पर ई.मिन्नत गोरखपुरी उन्हें टेराकोटा की मूर्ति भेंट की और बाबा गुरु गोरखनाथ की धरती पर उनके आगमन के लिए धन्यवाद दिया। मोहम्मद आकिब अंसारी ने राष्ट्रीय मानवाधिकार संघ भारत गोरखपुर इकाई की तरफ से अंग वस्त्र भी भेंट किया गया। इस अवसर पर पाखी हेगड़े ने कहा कि मेरा यहां आना सौभाग्य की बात है क्योंकि गोरक्षनाथ मंदिर नाथ संप्रदाय का आज भी जीता जागता उदाहरण है जिससे लाखों लोग आज भी लाभ उठा रहे हैं। अपना कीमती समय देने के लिए नदी भावना द्विवेदी ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया।
इस अवसर पर डॉ सीमा त्रिपाठी आशीष रुंगटा,मकसूद अली, मोहम्मद आकिब अंसारी, हाजी जलालुद्दीन कादरी, इज्जत गोरखपुरी, श्वेता मिश्रा शुभी, दिव्या मालवीय, सेराज सानू आदि उपस्थित रहे। के के मिश्रा जर्नलिस्ट

Please follow and like us:
%d bloggers like this: