सम्मान समारोह आयोजित कर सफल छात्र- छात्राओं को किया गया सम्मानित

पकरीबरावां(नवादा) इंटर विद्यालय पकरीबरावां में शुक्रवार को एक समारोह आयोजित कर मैट्रिक एवं इण्टर परीक्षा में सभी सफल छात्र- छात्राओं को सम्मानित किया गया। वहीं, स्मार्ट क्लास में बेहतर प्रदर्शन करने वाले छात्र-छात्राओं एवं शिक्षकों को भी सम्मानित किया गया ।
इससे पहले इंटर विद्यालय पकरीबरावां के प्राचार्य शिव कुमार प्रसाद ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया। उन्होंने सभी सफल छात्र- छात्राओं को भविष्य में और भी बेहतर प्रदर्शन करने के मंत्र दिए। साथ ही उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
इस अवसर पर स्मार्ट क्लास के नोडल शिक्षक राम महतो ने कार्यक्रम में उपस्थित अभिभावकों को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप अपने बच्चों को विद्यालय में रेगुलर क्लास करने भेजते हैं, तो उन्हें सफल होने से कोई नहीं रोक सकता है। कहा पढ़ाई में निरंतरता जरूरी है। एक लक्ष्य तय कर अगर निरंतर मेहनत की जाए तो जरूर सफलता मिलती है।
इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षकों ने सफल छात्र -छात्राओं को विशेष बधाई दी।
समारोह में शिक्षक मनोज कुमार निराला, अरविंद कुमार, गोपाल प्रसाद, किशोरी प्रसाद, राजीव कुमार, अमित कुमार, जितेंद्र कुमार, मो. परवेज आलम, स्मिता कुमारी, मधुबाला कुमारी, निर्मला कुमारी, सीमा कुमारी, मो. मेराज उद्दीन सहित अन्य थे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: