ढोढ़ा में सम्मान समारोह आयोजित कर सफल छात्र- छात्राओं को किया गया सम्मानित ।

पकरीबरावां(नवादा) पकरीबरावां प्रखंड के ढोढ़ा स्थित राजधानी कोचिंग सेंटर के प्रांगण में शुक्रवार प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
इस बीच 10वीं बोर्ड में शानदार प्रदर्शन करनेवाले सफल छात्र- छात्राओं को सम्मानित किया गया।
बच्चों को मेडल, डायरी व प्रमाणपत्र देकर सम्मानित किया गया।
इससे पहले समारोह का उद्घाटन हाई स्कूल ढोढ़ा के प्रभारी प्रधानाध्यापक दिलीप कुमार, सहायक शिक्षक सुधीर पांडेय, राजधानी कोचिंग के संचालक नीरज कुमार एवं सहयोगी धर्मेंद्र यादव ने संयुक्त रूप से किया।
समरोह में उपस्थित छात्र- छात्राओं को संबोधित करते हुए हाई स्कूल ढोढ़ा के प्रभारी प्रधानाध्यापक ने कहा कि ढोढ़ा जैसे सुदूर ग्रामीण क्षेत्र क्षेत्र के बच्चों ने जिस तरह शानदार प्रदर्शन कर अपनी सफलता का लोहा मनवाया है, इससे यह साबित होता है कि ग्रामीण क्षेत्र में भी प्रतिभाओं की।कमी नहीं है। जरूरत है इसे निखारने की। शिक्षक सुधीर पांडेय, चुन्नू कुमार, धर्मेंद्र यादव आदि ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र से बच्चे जिस तरह से निकलकर प्रखंड टॉप कर रहे हैं, इसमें बच्चों द्वारा पूरी निष्ठा के साथ किया गया प्रयास तो है ही, परंतु इस सफलता में शिक्षकों का भी योगदान कम नहीं है।
समाजसेवी रामलखन सिंह यादव ने कोचिंग संचालक नीरज कुमार की प्रसंशा करते हुए कहा कि इनके निर्देशन में ही ढोढ़ा के कई बच्चों ने 400 से अधिक अंक प्राप्त किए हैं। प्रखंड का टॉपर नीतीश कोचिंग संचालकों के ईमानदारी से किया गया मेहनत का फल है।
सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए शिक्षक नीरज ने उपस्थित सभी अभिभावकों को धन्यवाद कहा। साथ ही बच्चों को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी।
इस मौके पर अभिषेक कुमार, रामप्रवेश कुमार, फोशन यादव, केदार चौहान सहित अन्य थे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: