fbpx

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4: टाइगर श्रॉफ की फिल्म की बंपर कमाई, कमाए इतने करोड़

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4: टाइगर श्रॉफ की फिल्म की बंपर कमाई, कमाए इतने करोड़

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 4: टाइगर श्रॉफ , तारा सूतारिया और अनन्या पांडेय की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग और एक्शन की खूब तारीफ हो रही है. फिल्म ने शुक्रवार को 12.06 करोड़, शनिवार को 14.02 करोड़, रविवार को 12.75 करोड़ की कमाई की थी. तरण आदर्श के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने सोमवार को भी काफी अच्छा कारोबार करते हुए 5.52 करोड़ की कमाई कर डाली है. इस लिहाज से फिल्म ने 4 दिन में 44.35 करोड़ की कमाई कर ली है.

टाइगर श्रॉफ तारा सूतारिया और अनन्या पांडेय की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ 2 की कमाई को लेकर तरण आदर्श ने ट्वीट किया है. यह फिल्म विदेशों में भी शानदार कारोबार कर रही है. इससे पहले बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम ने जानकारी दी थी कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ ने पहले तीन दिन में लगभग 37.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. टाइगर श्रॉफ ,अनन्या पांडेय और तारा सुतारिया की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 10 मई को सिनेमा घरों को रिलीज हुई है. पहले दिन फिल्म ने अच्छी शुरुआत की.

धर्मा प्रोडक्शन की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ (Student of the Year 2) को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखा गया था. फिल्म में अनन्या पांडे (Ananya Pandey) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं जो फिल्म में काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं जबकि टाइगर (Tiger Shroff) एक साधारण परिवार वाले लड़के का किरदार निभा रहे हैं. बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ डायरेक्टर करण जौहर की 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सीक्वल है. पहली फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), वरुण धवन (Varun Dhawan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Please follow and like us:
%d bloggers like this: