जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा मारे गए मजदूरों को सपा ने दी श्रद्धांजलि

नोएडा समाज जागरण

समाजवादी पार्टी नोएडा ग्रामीण के जिला महासचिव एवं प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे एवं मजदूर सभा के अध्यक्ष अर्जुन प्रजापति ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा मजदूरों की हत्या करने पर सेक्टर 31 स्थित निठारी गांव में मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजलि दी। सभी ने मृतक मजदूरों की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रख ईश्वर से प्रार्थना की।

इस अवसर पर सपा जिला महासचिव राघवेंद्र दुबे ने कहा कि दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकियों द्वारा निशाना बनाकर मजदूरों की हत्या करना बेहद दुःखद है। शनिवार को भी मजदूरों की हत्या की गई थी और रविवार को भी बिहार के दो मजदूरों की हत्या करना आतंकियों की कायराना हरकत है। गरीब मजदूर जो रोजी रोटी की आश में जम्मू कश्मीर गए थे सरकार उनकी सुरक्षा करने में असफल रही। सरकार तुरंत आतंकियों पर कड़ी कार्यवाई करे।

इस अवसर पर मजदूर सभा अध्यक्ष अर्जुन प्रजापति ने कहा कि मजदूरों की लगातार हत्या करना आतंकियों की हताशा है। आतंकियों की कायरता से मजदूर पलायन को मजबूर हैं। सरकार उनकी सुरक्षा का इंतजाम करे।
इस अवसर पर सुधीर राय, राम सिंह, राम किशोर, नवल, कम्मल राय, प्रताप प्रजापति, संदीप , मुन्नीलाल बघेल, मंगल सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: