fbpx

SOTY 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 5: जारी है फिल्म का शानदार कलेक्शन, अब तक कमाए इतने करोड़

SOTY 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 5: जारी है फिल्म का शानदार कलेक्शन, अब तक कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली: SOTY 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 5: टाइगर श्रॉफ , तारा सूतारिया और अनन्या पांडेय (Ananya Panday) की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ SOTY 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 5: का शानदार कलेक्शन जारी है. मंगलवार को फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ की कमाई अच्छी रही. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार मंगलवार को फिल्म (SOTY 2) ने 4.75 से 5 करोड़ की कमाई की. वीकेंड के कलेक्शन के अनुसार मंगलवार को कमाई में थोड़ी गिरावट रही लेकिन फिर भी इस कलेक्शन अच्छा ही माना जाएगा. बड़े मल्टीप्लेक्स में लोगों की संख्या में ज्यादा कमी नहीं देखी गई लेकिन छोटे शहरों के सिंगल स्क्रिन थियेटर के दर्शकों में 10 से 12 फीसदी की गिरावट आई. सोमवार को कलेक्शन के बाद उम्मीद जताई जा रही थी कि मंगलवार को ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ (SOTY 2) के कलेक्शन में भारी गिरावट आएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

शुक्रवार का दिन फिल्म (SOTY 2) के लिए चुनौती भरा रहने वाला है. क्योंकि इस शुक्रवार को सिनेमा घरों में दे-दे प्यार दे रिलीज होगी. टाइगर श्रॉफ की फिल्म को अजय देवगन की फिल्म से कड़ी टक्कर मिलेगी. चूंकि फिल्म एक बड़े स्टार की है लिहाजा स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की स्क्रीन्स में भी कमी आएगी. इस लिहाज से ट्रेड एक्सपर्ट्स का अनुमान है कि स्टार किड्स के लिए दूसरा हफ्ता कुछ खास नहीं होने वाला है. रिलीज के पांच दिनों बाद फिल्म ने करीब 48 करोड़ का कलेक्शन कर लिया और हफ्ते के आखिर तक इसकी कमाई 55 करोड़ तक पहुंच जाएगी.

धर्मा प्रोडक्शन की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखा गया था. फिल्म में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं जो फिल्म में काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं जबकि टाइगर एक साधारण परिवार वाले लड़के का किरदार निभा रहे हैं. बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ डायरेक्टर करण जौहर की 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर की सीक्वल है. पहली फिल्म में आलिया भट्ट वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

Please follow and like us:
%d bloggers like this: