श्री गुरू तेग बहादुर जी के 400 वें प्रकाशोत्सव पर्व की तैयारियों को लेकर मेयर गौतम सरदाना ने अधिकारियों की ली बैठक


हिसार,( राजेश सलूजा)
मेयर गौतम सरदाना ने 24 अप्रैल को पानीपत में आयोजित होने वाले श्री गुरू तेग बहादुर जी के 400 वें प्रकाशोत्सव पर्व की तैयारियों को लेकर वीरवार को लघु सचिवालय स्थित वीडियो कॉन्फ्रेंस हाल में जिला अधिकारियों, गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रतिनिधियों तथा गणमान्य नागरिकों की बैठक ली। उन्होंने कहा कि श्री गुरू तेग बहादुर हिंद के नौवें गुरू थे। उन्होंने हिंदू धर्म के रक्षक बनकर काम किया और अपने प्राणों को भी न्यौछावर कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार सभी गुरू का जन्मोत्सव बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मना रही है। हम सब की भी जिम्मेदारी बनती है कि हम उन गुरूओं के बताए गए मार्ग पर चल कर उनका अनुसरण करें, जिन्होंने न केवल एक बल्कि सर्व समाज के लिए प्राण न्योछावर कर दिए थे।
बैठक में अतिरिक्त उपायुक्त स्वप्निल रविंद्र पाटिल ने बताया कि प्रकाश पर्व में जिले से शामिल होने वाले श्रद्धालुओं के लिए समुचित व्यवस्था की गई है। अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय में एक कंट्रोल रूम भी स्थापित किया जाएगा, ताकि किसी को कोई परेशानी न हो सके। इसके अलावा पर्याप्त संख्या में कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है।
बैठक में आरटीए सचिव सुनील कुमार, एसडीएम अश्वीन नैन, हांसी के एसडीएम डॉ जितेंद्र सिंह अहलावत, नारनौंद के एसडीएम विकास यादव, भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट, महामंत्री धर्मबीर रतेरिया, भाजपा जिला उपाध्यक्ष कृष्ण बिश्नोई, जिला सचिव कृष्ण खटाना, मंडलाध्यक्ष लोकेश असीजा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी तथा जिले के विभिन्न गुरुद्वारों के प्रबंधक भी उपस्थित थे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: