नवादा में पीट-पीटकर रिटायर्ड शिक्षक की हत्या, परिजनों में मचा हड़कंप ।

नवादा(धर्मजीत सिन्हा)जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव में एक रिटायर्ड शिक्षक की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। इससे उसके परिजनों में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि रिटायर्ड शिक्षक पुरैनी गांव के रहने वाले 70 वर्षीय हरिहर सिंह को गांव के ही नागेश्वर सिंह का पुत्र अभिषेक कुमार ने कुल्हारी से सिर पर वार कर दिया। इसके बाद चिंताजनक हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया था। इस बीच बुजुर्ग की रास्ता में ही मौत हो गई।
मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। परिजन ने बताया है कि गाय के लिए चारा काट रहे थे। उसी दौरान अचानक पीछे रहने वाले नागेश्वर सिंह का पुत्र अभिषेक कुमार आया और हरिहर सिंह पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घर में कोई परिजन नहीं थे। बेटा भी हिसुआ में दुकान पर थे। फिर आनन-फानन में गांव के लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर रेफर के दौरान मौत हो गई।
उन्होंने कहा कि हम लोगों की किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं है। आखिर युवक द्वारा हत्या किस वजह से की गयी है, यह हम लोगों को भी समझ में नहीं आ रहा है। परिजनों ने बताया कि इस मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गयी है। आरोपी खिलाफ पुलिस को लिखित आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की गयी है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: