नवादा नगर परिषद की अनदेखी से आमजन परेशान, घरों के आगे बह रहा नालियों का गंदा पानी ।

नवादा (आर्यन मोहन)नवादा नगर परिषद की अकर्मण्यता के चलते नालियों का गंदा पानी सड़कों पर फैला है। जहां इस धूप भरे मौसम में बरसात का नजारा गलियों में देखने को मिल रहा है।गंदगी के कारण लोगों का सड़कों पर चलना दूभर हो गया है.शहर के शिव नगर मोहल्ले में सालों से यह समस्या बनी हुई है.घरों के आगे आम रास्ते पर नालियों का गंदा पानी फैल रहा है. इसको लेकर वार्ड वासियों ने विरोध प्रदर्शन कर गंदे पानी की निकासी की मांग की है।
मोहल्लेवासी कहते हैं कि इस बजबजाती नाली की पानी की दुर्गंध के कारण घर में रहना मुश्किल हो गया है और कई तरह की बीमारी फैलने की आशंका है. बच्चों का स्कूल जाना मुश्किल हो गया है।
कई वर्षों से नाले की उड़ाही नहीं होने के कारण और गलत ढंग से नाले का निर्माण पैकड स्लैब होने के कारण यह समस्या हो रही है पूर्व में वार्ड कमिश्नर की उदासीनता और नगर प्रशासन के अनदेखी के कारण मोहल्ले वासियों का जीना मुहाल हो रखा है।
मोहल्लेवासी बताते है कि इसकी सूचना कई बार नगर परिषद को दिया गया इसके वजूद भी कोई कार्य नहीं हो पा रहे है यही नहीं वार्ड के कई गलियों में नाले के पानी निरंतर बह रहे हैं मोहल्ले वासियों में इसे लेकर काफी आक्रोश व्याप्त है।
मोहल्लेवासी ने स्थानीय विधायक विभा देवी से नाली और गली का निर्माण की मांग की है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: