बिहार सरकार के लोक स्वा.अभियंत्रण (PHED) मंत्री रामपृत पासवान दो दिवसीय दौरा पर गया पहुँचे।

गया (गजेन्द्र कुमार) गया आगमन पर भाजपा के कार्यकर्ताओं ने गया के सर्किट हाउस में भाजपा जिला अध्यक्ष धनराज शर्मा के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया।
लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री समाहरणालय गया में विभागीय अधिकारियों के साथ बैठक कर गया में पेयजल से संबंधित योजनाओं की समीक्षा कर अति आवश्यक कार्रवाई करने का निर्देश दिया।
बैठक के बाद लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री रामपृत पासवान गया डेल्हा स्थित विजय विगहा में महादलित परिवारों से मुलाकात कर भारत सरकार के द्वारा महादलित परिवार के लिए चलाए जा रहे योजना को विस्तार से जानकारी दिया एवं योजनाओं में आ रही परेशानियां से अवगत होने का कार्य किया।
सर्किट हाउस में कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री रामपृत पासवान ने कहा कि पहले की सरकारें दलित के नाम पर दलितों को मुर्ख बनाती थी, लेकिन जब से भाजपा नीत सरकार भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी के नेतृत्व में काम कर रही है तब से सबसे ज्यादा लाभ महादलित परिवार को मिला है। भारत सरकार और राज्य सरकार की योजनाएं दलितों के हित को देखते हुए बनीं है। गरीबों और दलितों के लिए पेयजल के लिए भारत सरकार ने गया जिला में 140 चापाकल तत्काल लगाने के लिए राशि आवंटित कर दिया है।चापाकल लगाने का कार्य भी तेजी से शुरू हो चुका है। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी डॉ भीमराव अंबेडकर के बताए गए मार्गों पर चलते हुए कार्य कर रहे हैं। भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी कहते हैं कि भारतीय संविधान का निर्माण डॉ भीमराव अंबेडकर ने नहीं किया होता तो भारत का प्रधानमंत्री एक गरीब का बेटा नहीं होता। भारतीय संविधान भारत की आत्मा है।
आज लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री रामपृत पासवान गया से औरंगाबाद होते हैं कैमूर में रहेंगे।
उक्त अवसर भाजपा जिला मिडिया प्रभारी युगेश कुमार, जिला उपाध्यक्ष अजय कुमार, देवानंद पासवान, राजेश पासवान, महेंद्र पासवान, धर्मेन्द्र पासवान, प्रशांत कुमार सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: