उत्तर प्रदेश विधान सभा को लेकर सरदार बल्लभ भाई पटेल पार्टी का प्रेस वार्ता

नोएडा समाज जागरण 15 सितंबर 2021

नोएडा प्रेस क्लब सेक्टर 29 में सरदार बल्लभ भाई पटेल पार्टी ने प्रेस वार्ता किया। इस वार्ता का मुख्य उद्देश्य आगामी विधान सभा चुनाव जो कि 2022 में उत्तर प्रदेश में होने वाले है उसको लेकर था। इस पार्टी का स्थापना 2008 में किया गया और अभी तक कई प्रदेशों में अपनी उपस्थिति दर्ज करवा चुकी है। पार्टी का मुख्य उद्देश्य राजनीतिक में बदलाव लाने के साथ आम जनता को राजनीतिक से जोड़कर अच्छे प्लेटफार्म पर ले जाना है।

पार्टी का विचारधारा जातिवाद, भाषावाद क्षेत्रवाद से हटकर धर्मनिरपेक्ष पार्टी बनाना है जिसमें सभी वर्ग के लोगों का प्रतिनिधित्व हो। पार्टी उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर काफी उत्साहित है। हालांकि अभी ये नही बताया गया कि पार्टी इस चुनाव में कितने सीटों से चुनाव लड़ेंगी। लेकिन यह बात जरुर देखने को मिला है कि पार्टी के कार्यकर्ताओं में ज्यादातर युवानेता है।

आयोजित प्रेस वार्ता मे कार्यकारिणी का गठन किया गया यह कार्यकारिणी आगामी चुनाव के मध्यनजर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री कल्पेश भाई पारीक के देखरेख में और प्रदेश अध्यक्ष श्री अतुल मिश्रा के मार्ग दर्शन में विधान सभा चुनाव लड़ेगी। पार्टी ने प्रदेश के युवाओ से आह्वान किया है कि इस पार्टी से जुड़े और प्रदेश के हित में कार्य करे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: