48 दिन में भी नहीं ढूंढ सकी थी पुलिस, अब शौचालय की टंकी से मिली 5 साल के बच्चे की लाश ।

नवादा(आर्यन मोहन)नवादा में जहां 48 दिनों से लापता 5 वर्षीय बच्चे की लाश निर्माणाधीन मकान के शौचालय की टंकी में मिली है. लाश मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान पकरीबरावां थाना क्षेत्र के ज्यूरी गांव के मोहम्मद वाहिद के 5 वर्षीय पुत्र मोहम्मद अबू तालिब के रूप में हुई है जो विगत 28 जनवरी से लापता था।
लाश देखने से प्रतीत हो रहा है कि बच्चे की हत्या कई दिन पूर्व कर लाश को टंकी मे फेंक दिया गया है. परिजनों ने बताया कि उसके अपहरण की प्राथमिकी पकरीबरावां थाने में दर्ज कराई गई थी. मोहम्मद अबू के पिता ने बताया कि पुलिस की लापरवाही के कारण ही उनका बच्चा आज तक बरामद नहीं हो सका और आज उसकी लाश बरामद हुई है।
उन्होंने कहा कि वो इस मामले में कई बार थानों का चक्कर काटते रहे मगर पुलिस ने केवल इस मामले में अनुसंधान जारी की बात कही।इस दौरान वह नवादा पुलिस कप्तान से भी कई बार मिले वहां से भी काम अनुसंधान जारी रहने की बात कही गई।जेड उन्होंने बताया कि एसपी से उन्होंने गुहार लगाई थी कि इस मामले में एक एसआईटी का गठन किया जाए ताकि उनके बच्चे की जल्द से जल्द बरामदगी हो सके, मगर ऐसा कुछ हो न सका।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: