पकरीबरावां थाना परिसर में शांति समिति की बैठक

त्योहार को शांतिपूर्ण मानने पर हुई चर्चा
पकरीबरावां(नवदा) दुर्गा पूजा, छठ एवं रामनवमी को लेकर मंगलवार को पकरीबरावां थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई। बैठक में प्रखंड विकास पदाधिकारी नीरज कुमार, अंचलाधिकारी नरेंद्र कुमार, पकरीबरावां थानाध्यक्ष शिशुपाल के अलावे दर्जनों जनप्रतिनिधि व बुद्धिजीवी शामिल हुए।
बैठक में त्योहार को शांतिपूर्ण संपन्न कराने पर चर्चा हुई। पदाधिकारियों ने रामनवमी जुलूस को लेकर जानकारी ली।
पूजा एवं रामनवमी जुलूस को लेकर लाइसेंस के संबंध में जानकारी ली। थानाध्यक्ष ने कहा कि पूजा एवं जुलूस के दौरान डीजे पर प्रतिबंध रहेगा। उन्होंने कहा कि निर्धारित रूट से ही जुलूस निकाला जाएगा।
प्रखंड विकास पदाधिकारी व अंचलाधिकारी ने कहा कि जुलूस के द्वारा किसी भी तरह के अस्त्र-शस्त्र का प्रदर्शन नहीं करना है। उन्होंने यह भी कहा कि जुलूस के दौरान असमाजिक तत्वों पर नजर रखी जाएगी। पूजा समिति के लोगों को ऐसे लोगों की सूचना देने को कहा गया।
बैठक के दौरान लोगों ने छठ पूजा के दौरान दो दिनों के लिए वारिसलीगंज मोड़ पर से मांस-मछली की दुकानों को बंद कराने को कहा।
पदाधिकारियों ने सभी लोगों से त्योहार शांतिपूर्ण संपन्न कराने में सहयोग की अपील की।
इस मौके पर कोनन्दपुर पंचायत के मुखिया रंजीत कुमार सिन्हा उर्फ गोल्डन, गुलनी मुखिया मनोज चौरसिया, प्रमुख प्रतिनिधि बिनोद कुमार, उकौड़ा मुखिया अर्जुन चौरसिया, गल्ला व्यवसायी संघ के अध्यक्ष सत्येंद्र साव, पैक्स अध्यक्ष बब्लू सिंह, सरपंच रूपेश कुमार, प्रकाश यादव, मुस्ताक अहमद, मो. जावेद, मो. अंजुम, जिला परिसद प्रतिनिधि पंकज सिंह, मनोज साव, बाल्मिकी मेहता आदि थे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: