इंटर परीक्षा में पकरीबरावां के छात्र- छात्राओं का जलवा

445 अंकों के साथ रागिनी बनीं ब्लॉक टॉपर

पकरीबरावां(नवादा) बुधवार को जारी हुए बिहार इंटरमीडिएट के रिजल्ट में पकरीबरावां के छात्र- छात्राओं का जलवा रहा है। बच्चों ने परीक्षा में शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी सफलता का लोहा मनवाया है।
धमौल बाजार निवासी आंगनबाड़ी सेविका गीता देवी कृषि सलाहकार रंजीत साव की पुत्री रागिनी कुमारी ने एक बार फिर से सफलता का परचम लहराई है। वह 445 अंक प्राप्त कर पकरीबरावां प्रखंड में टॉपर बनने का गौरव हासिल की है। उन्होंने इंटर विज्ञान में 445 अंक प्राप्त कर यह साबित कर दी कि गांव की बेटियां भी किसी से कम नहीं है। मैट्रिक परीक्षा में भी रागिनी ने 80 फीसदी से अधिक अंक प्राप्त की थी। उसके सफलता से दादा भगवान दास एवं अन्य परिजनों में खुशी है।
वहीं, पकरीबरावां बाजार निवासी महेंद्र साव की पुत्री रूनी कुमारी ने 444 अंक प्राप्त कर सेकेंड टॉपर बनीं है। उसके इस सफलता से परिजनों में काफी खुशी है।
धमौल बाजार की ही मनीष अग्रवाल की पुत्री खुशी कुमारी ने 425 अंकों के साथ सफलता पाई है। खुशी की सफलता से पिता मनीष अग्रवाल, चाचा सतीश अग्रवाल एवं दादा कृष्णा अग्रवाल काफी खुश हैं। महंत रामधन पुरी इंटर स्कूल बुधौली के छात्र व बृजनंदन सिंह के पुत्र दीपू कुमार ने 424 अंक, कृषक कॉलेज धेवधा के छात्र व सुधीर सिंह के पुत्र संदीप कुमार ने 421 अंक व पकरीबरावां के कृष्णा साव की पुत्री खुशबू कुमारी ने 414 अंक प्राप्त की है।
ढोढ़ा मुखिया रेखा यादव एवं समाजसेवी चंद्रमा यादव के पुत्र आयुष रॉय ने 407 अंकों के साथ सफलता प्राप्त की है। पकरीबरावां के गुलाम मुस्तफा अंसारी के पुत्र महताब आलम ने 400 अंकों के साथ सफलता पाई है।
इसके अलावे बुधौली पंचायत के पूर्व मुखिया भलुआ निवासी मिथलेश पांडेय का पुत्र प्रिंस कुमार ने 397 अंक, पकरी के इम्तियाज अंसारी की पुत्री नाजिया प्रवीण ने 387 अंक, पकरीबरावां निवासी रविशंकर प्रसाद की पुत्र पायल कुमारी ने 387 अंक एवं पकरी निवासी मो.सोहैल की पुत्री फरहीन नाज ने 345 अंकों के साथ सफलता प्राप्त की है।
इसके अलावे पकरीबरावां के कई छात्र -छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: