सांसद के प्रयास से 71 करोड़ के लागत से बनने जा रहा है ओवरब्रिज।

नवादा(धर्मजीत सिन्हा) नवादा के सांसद चंदन सिंह ने भागीरथी प्रयास कर नवादा वासियों को बस स्टैंड नंबर 3 को जाने वाली रास्ते में माल गोदाम के पास 71 करोड़ की लागत से ओवर ब्रिज की सौगात दी है।
जिससे जाम की एक बड़ी समस्या से निपटने के साथ ही भविष्य में रेलवे गुमटी बंद रहने से कराहते रोगियों की मौत से बचाने का भी एक माध्यम बन सकेगा ।
सांसद चंदन सिंह के अथक प्रयास से केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने ओवर ब्रिज बनाने की स्वीकृति प्रदान की ।केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने नवादा के सांसद चंदन सिंह को लिखे पत्र में कहा है कि आप की अनुशंसा पर 71 करोड़ की लागत से ओवरब्रिज का निर्माण कराया जाएगा ।जो जनहित के लिए एक बड़ी सौगात कही जा सकती है।नवादा के सांसद प्रतिनिधि शशि भूषण सिंह बबलू ,अधिवक्ता ईश्वरी प्रसाद शर्मा, लोजपा के अध्यक्ष अभिमन्यु कुमार, भाजपा के जिला अध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना, जदयू के जिला अध्यक्ष पूर्व विधान पार्षद सलमान रागिब मुन्ना के साथ ही बड़ी संख्या में नवादा के नागरिकों ने इस दुर्लभ कार्य के लिए सांसद चंदन सिंह का आभार व्यक्त किया है।
सांसद चंदन सिंह ने बताया कि लगभग 2 वर्षों की कड़ी मेहनत के बाद आखिरकार नवादा वासियों का यह एक बड़ा सपना साकार हो सका । नवादा माल गोदाम के पास रेलवे गुमटी बंद रहने से कई जिलों से पहुंचने वाले मरीजों को तड़प -तड़प कर जान दे देना पड़ता था ।साथही नवादा में जाम की समस्या भी उत्पन्न हो रही थी। सांसद ने खासकर नवादा की जनता के भावनाओं का सम्मान करते हुए अपने कड़ी मेहनत से ओवरब्रिज की स्वीकृति दिलाई है ।सांसद के इस कार्य के लिए नवादा वासियों ने उनका अभिनंदन का भी निर्णय लिया है।
इस ओवरब्रिज के निर्माण के लिए पूर्व में भी कई प्रतिनिधियों ने प्रयास किया था। लेकिन सच्चाई है कि गिरिराज सिंह से लेकर सभी प्रतिनिधियों का प्रयास ढाक के तीन पात साबित हुए और उसका किसी भी प्रकार का सकारात्मक प्रतिफल सामने नहीं आया ।लेकिन सांसद चंदन ने नवादा वासियों की सपना को साकार कर एक बड़ी सौगात प्रदान की है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: