fbpx

एक बार फिर अक्षय, सुनील और परेश रावल इस फिल्म से हंसाएंगे फैंस को

एक बार फिर अक्षय, सुनील और परेश रावल इस फिल्म से हंसाएंगे फैंस को

इंटरनेट डेस्क। अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की कॉमेडी हेराफेरी ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। हेरा फेरी का दूसरा पार्ट भी दर्शकों को हंसाने में कामयाब रहा है। इसी बीच फैंस के लिए एक और बड़ी खबर आ रही है। मीडिया से मिल रही जानकारी के अनुसार फैंस को हेरा फेरी का तीसरा पार्ट भी देखने को मिलेगा।

मीडिया से खबर मिल रही हैं कि अब हेरा फेरी का तीसरा पार्ट बनने की तैयारी में है। इस कॉमेडी फिल्म के तीसरे पार्ट को निर्देशक इंद्र कुमार बनाने वाले थे, लेकिन उन्होंने किसी कारणवश फिल्म को निर्देशित करने से अपने हाथ खींच लिए। लेकिन अब मीडिया से जानकारी मिल रही हैं कि अब हेरा फेरी का तीसरा भाग प्रियदर्शन बनाने जा रहे हैं। उन्होंने इस बात की पुष्ठि करते हुए बताया कि वह अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज के साथ इस संबंध में वार्ता कर रहे हैं। आपको बता दें कि प्रियदर्शन अभी एक मलयालम फिल्म मरक्कर: द लायन ऑफ अरेबियन सी बनाने में व्यस्त है। अब ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद ही प्रियदर्शन हेरा फेरी के तीसरे पार्ट पर काम करना शुरू करेंगे।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की तिगड़ी ने हेरा ​फेरी के ​सीक्वल से दर्शकों को खूब हंसाया है। अक्षय कुमार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म केसरी ने टिकट खिड़की पर शानदार बिजनेस किया है। अक्षय कुमार के फिल्म केसर भी 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। साथ ही आपको बता दें कि अक्षय कुमार अब गुड न्यूज को लेकर व्यस्त है। इस साल उनकी हाउसफुल 4 भी आएगी। वहीं, अगले साल सूर्यवंशी आएंगी। फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: