रेहडी पटरी संचालक वेल्फेयर एशोसिएन के पदाधिकारी मुख्यमंत्री को देगे ज्ञापन

(देव मणि शुक्ल ब्यूरो प्रभारी ) समाज जागरण

नोएडा रेहडी पटरी संचालक वेल्फेयर एशोसिएन नोएडा प्राधिकरण द्वारा रेहडी पटरी को बसाये जाने से संतुष्ट न होने के कारण मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ को लखनऊ में जाकर ग्यापन देगे।
इनका कहना है कि सभी रेहडी पटरी वालो को कोरोना महामारी के कारण एक जगह न किया जाऐ। अलग अलग सेक्टरो मे 8-10 लोगों को आवंटित किया जाऐ ताकि कोरोना महामारी से भी बचा जा सके।
एशोसिएन के पदाधिकारियों ने नोएडा प्राधिकरण पर आरोप लगाते हुये कहा है कि उत्तर प्रदेश के अन्य जिलो मे जो बेडिग जोन की दुकाने आवंटित हो रही है उनका किराया 300,400और 600 निर्धारित किया गया है ।जबकि नोएडा मे 1800,2400और 3000 लिया जा रहा है इसके साथ ही 6 महीने का किराया एडवांस में लिया जा रहा है जबकि अन्य जनपदों में ऐसा नही है।
इनका आरोप है कि नोएडा प्राधिकरण पूरी तरह से मनमानी रवैये से काम कर रहा है ।जिस पर किसी न किसी राजनीतिक हस्तियों के इशारे पर काम हो रहा है ।
रेहडी पटरी संचालक वेल्फेयर एशोसिएन के पदाधिकारियों का कहना है कि जिसे दुकान आवंटित हो उसका नामिनी उसके परिवार का सदस्य होना चाहिए ।बहुत से लोग कोई अन्य काम करते है और दुकान आवंटित कराकर नामिनी किसी अन्य को बनाकर दुकान उसे दे देते है।और उससे किराया वसूल करते है ।
इस तरह की बहुत खामियां है जिसे हम लोग मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ जी से मिलकर अवगत काऊगा।और इसके निराकरण की माँग भी करूगा। जिससे पात्र व्यक्तियो को लाभ मिल सके ।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: