नोएडा सपा हर गांव में लगाएगी चौपाल : राघवेंद्र दुबे

समाजवादी पार्टी नोएडा ग्रामीण की एक महत्वपूर्ण बैठक सेक्टर 12 स्थित पार्टी कार्यालय पर हुई। बैठक की अध्यक्षता ग्रामीण जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव ने की एवं संचालन जिला महासचिव एवं प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे ने की। बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनज़र गांव गांव जाकर चौपाल आयोजित कर सपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाने का निर्णय लिया गया। बैठक में स्थानीय मुद्दों पर व्यापक विचार विमर्श किया गया साथ ही विधानसभा चुनाव की रणनीति पर भी विचार विमर्श किया गया।
इस अवसर पर ग्रामीण जिलाध्यक्ष महेंद्र यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के शासनकाल में नोएडा सहित पूरे उत्तरप्रदेश में चहुंमुखी विकास हुआ। भाजपा सरकार ने पूरे प्रदेश को बर्बाद करने का काम किया। युवा बेरोजगार हैं , गरीब मजदूर, किसान सभी परेशान हैं। प्रदेश की जनता भाजपा सरकार से मुक्ति चाहती है।
इस अवसर पर जिला महासचिव एवं प्रवक्ता राघवेंद्र दुबे ने कहा कि समाजवादी पार्टी नोएडा ग्रामीण नवम्बर से हर गांव में जाकर चौपाल लगाएगी जिसमें सपा शासनकाल की उपलब्धियों और भाजपा सकरकर की नाकामियों से जनता को अवगत कराया जाएगा। सभी कार्यकर्ताओं का एक लक्ष्य है अखिलेश यादव को पुनः उत्तरप्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना। भाजपा सरकार ने केवल समाज में नफरत फैलाने का काम किया जबकि अखिलेश यादव के शासनकाल में नोएडा में जमकर विकास हुआ और हर वर्ग को सम्मान देने का काम किया गया। उत्तरप्रदेश की जनता का भाजपा सरकार से मोह भंग हो गया है। पूरे प्रदेश में सपा की लहर चल रही है।

इस अवसर पर देवेंद्र अवाना, देवेंद्र गुर्जर, अनिल पंडित, मुकेश प्रधान,मोहम्मद तस्लीम,अतुल शर्मा एडवोकेट, फूल सिंह नम्बरदार, सविता गुलाटी, सुरेंद्र गौतम, सतपाल नागर, चिंटू त्यागी, वीरपाल अवाना, मोनू खारी, विपिन चौहान, हाजी अलीशेर, राहुल त्यागी, लिलटी यादव, मोहित यादव, सतवीर गौतम, राजीव यादव, तनवीर हुसैन, मुमताज आलम, नवीन यादव सहित तमाम पार्टी नेता मौजूद रहे।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: