नोएडा सेक्टर 99 : ग्रीन बैल्ट की टुटी दीवार सोसायटी के लिए सुरक्षा में सेंध

समाज जागरण नोएडा

नोएडा सेक्टर 99 में स्थित एलआईजी फ्लैट के दीवार टुटी होने के कारण लोगों में असुरक्षा की भावना। प्राधिकरण को कई बार अवगत कराने के बाद भी नही लिया गया संज्ञान।

नोएडा सेक्टर 99 ऐसे तो स्मार्ट सिटी के पौष एरिया मे शामिल है। लेकिन प्राधिकरण के लचर और सुस्त रवैया से लोगों मे असुरक्षा की भावना अक्सर व्याप्त रहता है। अब सैक्टर के ग्रीन बैल्ट की दीवार टुटी होने के कारण लोगों को डर है कि शरारती तत्व यहाँ से आकर घर में चोरी चकारी या किसी दूसरे प्रकार के अपराध को अंजाम दे सकते है। इसलिए नोएडा प्राधिकरण से गुहार लगाया है कि जल्दी से जल्दी दीवार की मरम्मत करायी जाय।

इसी सेक्टर के निवासी जितेन्द्र सिंह राजपूत ने बताया है कि कई बार प्राधिकरण के संज्ञान में लाने के बाद भी दीवार भी मरम्मत नही करवाये जा रहे है। बता दे कि इस सेक्टर को नोएडा प्राधिकरण के द्वारा ही विकसित किया गया है। लेकिन अब आये दिन इस सेक्टर में कुछ नये प्रकार के समस्या आते रहते है। हाल ही मे सेक्टरवासियों नें ग्रीन बैल्ट में खुले बोरबेल को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। मिडिया के संज्ञान में आने और समाज जागरण में खबर छपने के बाद बोरबेल को बंद किया गया।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: