नोएडा सेक्टर 9 की जनता शेड्स एंटरप्रिन्योर वेलफेयर सोसाइटी ने माता के भक्तों के लिए व्रत आहार और फलाहार का वितरण

(देव मणि शुक्ल ब्यूरो प्रभारी )

नोएडा नवरात्र की सप्तमी पर बी-26, सेक्टर- 9 में दोपहर 12 बजे से संध्या अवसान तक सामूहिक फलाहार का कार्यक्रम आयोजित किया गया।
इस सामूहिक फलाहार में भक्तों ने माता के भजनों के साथ व्रत आहार कार्यक्रम में बढ़़चढ़ कर हिस्सा लिया और प्रसाद ग्रहण किया। दोपहर 12 बजे से शुरू हुए फलाहार कार्यक्रम में अध्यक्ष कृषि अनुसंधान परिषद मंत्री कैप्टन विकास गुप्ता, अध्यक्ष गन्ना संस्थान मंत्री नवाब सिंह नागर, उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल एनसीआर अध्यक्ष सुनील गुप्ता , सुधीर पोरवाल अमित अग्रवाल , मुकेश गर्ग तथा महिला शक्ति व उनकी पूरी टीम, वरिष्ठ पुलिस अधिकारीगण एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह और प्रशासनिक अधिकारियों ने अपनी गरिमामई उपस्थिति दर्ज कराई।
सामूहिक फलाहार कार्यक्रम के दौरान जनता एंटरप्रिन्योर वेलफेयर सोसाइटी के अध्यक्ष रवीश दीक्षित ने कहा कि उनकी सोसाइटी धर्म के कार्य में हमेशा से बढ़ चढ़कर हिस्सा लेती है और आगे भी ऐसे पुनीत कार्य में अपना सहयोग करती रहेगी। वहीं सोसाइटी के संगठन मंत्री राजीव गोयल ने कहा कि सेक्टर-9 में बड़ी संख्या में काम करने वाले व्यापारी और लोग नवरात्रों के व्रत रखते हैं और सारा दिन काम करते हैं। ऐसे में कई बार उनको व्रत आहार लेने का समय नहीं मिल पाता। इसलिए हमारी सोसाइटी ने इस पर विचार करते हुए पूरे दिन फलाहार वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया। सोसायटी के महासचिव सतनारायण गोयल ने कहा की हमें धर्म के कार्यों में सबका सहयोग करना चाहिए और यही वजह है कि हमने यह कार्यक्रम आयोजित किया।
सामूहिक फलाहार वितरण कार्यक्रम में जनता शेड्स एंटरप्रिन्योर वेलफेयर सोसाइटी के सभी सदस्यगण मौजूद रहे। इस दौरान सेक्टर- 9 के भी कई व्यापारियों ने इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: