नोएडा पुलिस कमीश्नर आलोक सिंह बच्चों तथा बुजुर्गों के साथ मनाया दीपावली

दैनिक समाज जागरण

पुलिस कमीश्नर जनपद गौतमबुद्धनगर अपराधियों के लिए जितना सख्त है जरुरतमंदों के लिए उतने ही नेक दिल इंसान। दीपावली के अवसर पर जब हम और आप अपने घरों में दीये जला रहे होंगे, तब नोएडा पुलिस कमीश्नर आलोक सिंह आनन्द निकेतन वृद्ध सेवाश्रम पहुँचकर तथा साई कृपा बाल कुटीर जाकर बच्चों को स्नेह दिया और बुजुर्गों का आशीर्वाद लिया।

उन्होनें आश्रम पहुँचकर न सिर्फ बच्चों को मिठाईयाँ बांटी बच्चों के साथ मिलकर दीपावली बड़ी धुम-धाम से मनाया। दूसरी तरफ आश्रम आनन्द निकेतन में बुजुर्गों को कंबल तथा मिठाई भी वितरित किए। एक कमीश्नर के जिम्मेदारी के साथ-साथ श्री सिंह का ये मानवीय चेहरा देखकर लोग उनका सराहना करते नही थक रहे है। दीपावी के मौके पर जहाँ एक तरफ पुलिस के पास में अतिरिक्त जिम्मेदारियाँ होती है, उसमे से थोड़ा सा समय निकालकर किसी के चेहरे पर मुस्कान लौटाना यही तो काम है एक कप्तान का। जहाँ एक तरफ कंबल देकर उनको सर्दी के बचने का एहसास दिलाय वही दूसरी तरफ यह भी एहसास दिलाया कि वह अकेला नही उनके साथ पुलिस खड़ी है।

शिवकुमरा बहुत-बहुत दीपावली की शुभकामनाएं ऐसे ही आफिसर अगर उत्तर प्रदेश में हो तो सबकी दीपावली होली और सारे त्यौहार बीत जाएगा
श्री राम से प्रार्थना है कि वो अपनी कृपा सदैव आपके ऊपर बनाएं रखें और देने के लिए आपकी झोली सदैव भरी रहे।
वैभव गोयल : बहुत ही सराहनीय प्रयास है जी आदरणीय साहब आपके द्वारा हम आपको saluteकरते है जी

Please follow and like us:
%d bloggers like this: