नोएडा: महानगर अध्यक्ष अपर्णा शर्मा को मिल रहा है आपार समर्थन

समाज जागरण नोएडा

लड़की हूँ लड़ सकती हूँ यह कितना कामयाब है यह तो नही पता लेकिन नोएडा रेहड़ी पटरी संचालक वेलफेयर एसोसिएशन महिला महानगर अध्यक्ष अपर्णा शर्मा मै बिहार की बेटी हूँ को रेहड़ी पटरी वालों का आपार समर्थन मिल रहा है। अपर्णा पहली बार राजनीतिक में अपना किस्मत आजमा रही है। नोएडा में बाहर वाले और भीतर वाले के बाद अब रेहड़ी पटरी वालों नें अपना छाप छोड़ना शुरू कर दिया है। ऐसे तो नोएडा में ‘मै नोएडा का बेटा हूँ’ का नया नारा भी आज से गुंजने लगी है।

बता दे कि अपर्णा शर्मा नोएडा में रेहड़ी पटरी वालों के अधिकार को लेकर लगातार संघर्षरत रही है। पुलिस प्रशासन से लेकर प्राधिकरण तक लगातर उनकी कोशिश रहती है कि छोटे व्यवसायी जो ठेली खोमचे लगाकर अपना और अपने बच्चों का भरण पोषण कर रहे है उनको सम्मान मिले। लेकिन राजनीतिक माफिया इतने ज्यादा प्रभावी है कि उनके साथ लगातार उत्पीड़न किया जा रहा है। भले ही राजनीतिक पार्टी के नेता ये कहे कि हमारी सरकार आयेगा तो आपको डरने की जरुरत नही है। लेकिन सच तो यही है कि अगर आपने उनको हप्ता और महीना में पैसे देते रहे तो आपको डरने की जरूरत नही है। सरकार कोई भी हो माफिया सत्ता के साथ होते है।

अपर्णा शर्मा ने मिडिया को नामांकन भरने के बाद बातचीत नें यह भी कहा कि राजनीतिक हमारे शौक मे नही है न मै राजनीतिक के बारे में कुछ भी जानती हूँ, लेकिन जब कोई हम लोगों का सुन नही रहा है तो हमे राजनीतिक में उतरना होगा। कम से कम कोई तो हो जो इन लोगों के लिए आवाज बुलंद करे। हमारे बड़े भाई श्याम किशोर गुप्ता लगातार संघर्ष कर रहे है, हमारे साथ है। हमे विश्वास है कि हमे रेहड़ी पटरी वालों का भरपूर समर्थन मिलेगा। हमारे विधायक जी और सांसद जी या फिर किसी भी पार्टी के नेता तो सिर्फ चुनाव के समय में आते है वादे करते है। लेकिन करते क्या है ? हम लोगों नें काफी हद तक हप्ता वसूली भी नोएडा से बंद करवा दिया है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: