फोब्रस मैगजीन में अपना स्थान बनाने वाले उद्योगपति पियूष दिवेदी को किया गया सम्मानित

ब्राह्मण समाज सेवा समिति ने उद्योगपति एवं अपने सरंक्षक और अभी हाल ही में फोब्र्स मैगजीन के उद्योगपति कॉलम में अपना स्थान पक्का करने वाले नोयडा के उद्योगपति श्री पीयूष द्विवेदी को उनकी इस बेहतरीन उपलब्धि के लिए सम्मानित किया।

कार्यक्रम में ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष एस एन मिश्र समेत हरीश मिश्र, गिरीश मिश्र,मुकुल बाजपेई, शारदा चतुर्वेदी, विकास तिवारी, बी एम त्रिपाठी, प्रतुल पांडेय,राहुल द्विवेदी, अभिनव पांडेय, अनुज त्रिपाठी, अनूप तिवारी,मृत्युंजय तिवारी, ठाकुर प्रसाद तिवारी समेत ब्राह्मण समाज के अनेक सम्मानित लोग उपस्थित रहे।
फोर्ब्स इंडिया मैगजीन ने वोकल फ़ॉर लोकल पर काम करने वाले भारत  के 16 उद्यमियों को कवर पेज पर शामिल किया है। जिसमें नोएडा के उद्यमी पीयूष द्विवेदी को भी जगह मिली थी। वह यूपी से अकेले उद्यमी है, जिन्हें ग्रीन एनर्जी पर काम करने के लिए प्रतिष्ठित फोर्ब्स इंडिया मैगजीन ने देश के महत्वाकांक्षी ‘वोकल फॉर लोकल’ अभियान के पथ प्रदर्शक के रूप में स्वीकार किया है।
नेक्सजेन एनेर्जिया लिमिटेड के चेयरमैन उद्यमी डॉ पीयूष द्विवेदी ने बताया कि उन्होंने अंबाला से पहले सीएनजी पंप की शुरुआत कर दी है और दिल्ली एनसीआर में इस साल के अंत तक 5 सीएनजी पंप खुल जाएंगे। वह इस पर लंबे समय से काम कर रहे हैं। 

Please follow and like us:
%d bloggers like this: