शैक्षिक एवं करियर विकास के उद्देश्य से नोएडा प्राधिकरण नें किया 2 साफ्टवेयर का शुभारम्भ

नोएडा 24 अगस्त 2021, समाज जागरण (वतन की आवाज)

नोएडा प्राधिकरण के द्वारा जन सामान्य की सुविधा हेतू आनलाईन सेवा देने के लिए निरंतर प्रयासरत है है। इस क्रम में आज एक और उपलब्धि को शामिल किया गया। इंदिरा गांधी कला केन्द्र में आज मुख्य कार्यपालक अधिकारी रितु महेश्वरी के द्वारा दो साफ्टवेयर लांच किया गया।

शिक्षा के क्षेत्र में अभ्यर्थियों के शैक्षिक एवं करियर विकास के उद्देश्य से नोएडा प्राधिकरण एवं नौएडा मेट्रो रेल कारपोरेशन नें मिलकर इंटर्नशीप जारी करने जा रही है। इसमें इंटर्नशिप प्राप्त करने वाले अभ्यर्थियों एवं कार्यालयों के लिए पारस्परिक रूप से सार्थक व लाभप्रद होगी। इंटर्नशिप प्रारम्भ करने का मुख्य उद्देश्य है अभ्यर्थी इस माध्यम से विकसित प्राधिकरण और मेट्रो रेल की वास्तविक कार्य प्रणाली और कार्य अनुभव को प्राप्त कर सकेंगे। इसमें विभिन्न प्रकार के शैक्षणिक पृष्ठभूमि के इच्छूक अभ्यर्थी को नोएडा प्राधिकरण एवं नोएडा मेट्रो में कार्यरत अनुभवी अधिकारियों कर्मचारियों के मार्गदर्शन मिल सकेंगे।

नोएडा प्राधिकरण के द्वारा ग्रीष्मकालीन और शरद कालीन प्रशिक्षुता सत्र में कुल 500 (250+250) अभ्यर्थियों को इंटर्नशिप कराने का प्रावधान किया गया है। इसी प्रकार नोएडा मेट्रो रेल में भी ग्रीष्मकालीन और शरद कालीन कुल 360 (180+180) अभ्यर्थियों को इंटर्नशिप कराने का प्रावघान किया गया है।
इच्छूक अभ्यर्थी / आवेदक प्राधिकरण एवं नोएडा मेट्रो की अधिकारी बेवसाइट पर जाकर जानकारी ले सकते है और आवेदन भी कर सकते है।
https://noidaauthorityonline.in/ http://www.nmrcnoida.com/ पर जाकर आवेदन कर सकते है। किसी भी प्रकार के समस्या होने पर internship@noidaauthorityonline.com & nmrcoffice@gmail.com पर मेल करके सूचना प्राप्त कर सकते है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: