fbpx

*नीतीश कुमार🗣 बोले- महागठबंधन का कोई भविष्य🙅‍♂️ नहीं, नरेंद्र मोदी फिर बनेंगे👍 पीएम*

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दावा किया है कि 2019 लोकसभा चुनाव में एनडीए की जीत तय है। इसके साथ ही नीतीश ने यह भी कहा कि नरेंद्र मोदी दोबारा देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना भी साधा। पटना में लोक संवाद कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत में नीतीश ने कहा कि विधानसभा चुनावों में हार का मतलब यह नहीं है कि यही परिणाम लोकसभा में भी आए।

उन्होंने कहा कि 2019 में एनडीए की जीत होगी और नरेंद्र मोदी फिर पीएम बनेंगे। हालांकि सीएम ने यह भी कहा कि यह उनका व्यक्तिगत मत है और जनता ही मालिक है, अंतिम फैसला उसे ही करना है। इस दौरान बिहार में बन रहे महागठबंधन से चुनौती के सवाल पर नीतीश ने कहा, ‘उनका कोई भविष्य नहीं है। हमारे सामने उनकी कोई चुनौती नहीं है।’ जातीय समीकरण के सवाल पर नीतीश ने कहा कि बिहार की जनता विकास के नाम पर वोट देगी, जाति के नाम पर नहीं।

इस दौरान नीतीश कुमार ने यह बार-बार दोहराया कि उनकी सरकार बिहार में विकास के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि राज्य और केंद्र सरकार के स्तर पर कई ऐसी योजनाएं शुरू की गई हैं जो बिहार को एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगी। इस दौरान एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि देश संविधान के हिसाब से ही चलेगा।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: