बरेली में अलाहजरत खानदान की बहू निदा खान को एक बार फिर समाज से बेदखल करने का मामला सामने आया है,

समाज जागरण
संवाददाता फहीम अहमद सकलैनी

बरेली में अलाहजरत खानदान की बहू निदा खान को एक बार फिर समाज से बेदखल करने का मामला सामने आया है, निदा खान ने आरोप लगाया है मुस्लिम समाज के लोगों ने बीजेपी ज्वाइन करने पर उनके एक शादी समारोह में आने पर पाबंदी लगाई गई है, निदा के मुताबिक वह एक शादी समारोह में सम्मिलित होने के लिए गई थी लेकिन वहां पर एक दम से निदा के ऊपर कुछ लोग हावी होने लगे साथ ही उस पर दबाव बनाने लगे कि वह भारतीय जनता पार्टी से तौबा करें तभी उसे निकाह में सम्मिलित होने की अनुमति दी जाएगी।
निदा ने मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस को सूचित किया मौके पर पुलिस के पहुंचने पर मामला कुछ शांत हुआ लेकिन पुलिस के जाते ही दोबारा समाज के ठेकेदारों ने निदा पर भारतीय जनता पार्टी छोड़ने और तौबा करने की बात पर दबाव बनाना शुरू कर दिया। निदा ने पुलिस के आला अधिकारियों से अपील की है कि समाज के इन ठेकेदारों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। निदा खान ने पूरे मामले की तहरीर बारादरी थाने में दी है पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की ।

आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले निदा खान ने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी साथ ही पार्टी हाईकमान ने निदा को स्टार प्रचारक के रूप में चुनाव प्रचार में जुटाया था निदा के चुनाव प्रचार से मुस्लिम समाज का बड़ा तबका भाजपा से जुड़ा था।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: