नवादा डीएम और एसपी द्वारा होली और शब ए बारात पर सुरक्षा के मद्देनज़र आवश्यक बैठक।

नवादा(धर्मजीत सिन्हा)नवादा के जिलाधिकारी यशपाल मीणा की अध्यक्षता में अनुमंडल पुलिस कार्यालय में होली और सब ए बारात को शांतिपूर्ण एवं विधि-व्यवस्था संधारण के लिए आवश्यक बैठक हुई।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक डी एस सावलाराम ने कहा कि एसपी ने बताया कि होली रंगों का त्यौहार है. इस त्यौहार को आपसी भाईचारे के साथ मनाया जाना चाहिए. यदि कोई असमाजिक तत्व कोई अप्रिय हरकत करता दिखे तो इस बात की शिकायत पुलिस से की जाए.पुलिस ऐसे लोगों से सख्ती से पेश आएगी।
विधि-व्यवस्था संधारण के लिए लागातार सक्रिय और सजग रहें. झुमटा का नेतृत्व करने वाले पांच व्यक्तियों का आधार नम्बर, मोबाईल नम्बर अवश्य ले लें।
वहीं डीएम यश पाल मीणा ने निर्देश दिया कि किसमिस और गुड़ के थोक बिक्रेता का औचक निरीक्षण करें.मस्तानगंज और शहर के गोला रोड में औचक छापामारी करना सुनिश्चित करें।
चैकीदारों एवं अन्य अधिकारियों से लागातार सूचना संग्रह करने का निर्देश दिया. संयुक्त आदेश के तहत सभी 243 स्थलों पर दण्डाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं सशस्त्र बलों की प्रतिनियुक्ति की गयी है।
वहीं जिले के सभी महादलित टोलों में 16, 17 एवं 20 मार्च 2022 को मेडिकल कैम्प लगाया जायेगा।
डीएम ने सख्त लब्जो में कहा कि अधिकारियों की लापरवाही होगी तो कार्रवाई भी होगी.उन्होंने शब ए बारात और होली दोनों पर्व एक साथ होने पर लोगों को पूर्ण सुरक्षा का भरोसा दिलाया।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: