नबाब सिंह नागर को मिले नोएडा विधान सभा से टिकट : श्याम किशोर गुप्ता

नोएडा 12 सितंबर 2021 (समाज जागरण)

नोएडा विधान सभा 61 से नबाब सिंह नागर के लिए टिकट की मांग। नोएडा में व्यक्ति नही एक अच्छा व्यक्तित्व चाहिए जो कि नबाब सिंह नागर में है। रेहड़ी पटरी संचालक एसोसिएशन नें मांग करते हुए बीजेपी और पीएम को किया ट्वीट। नबाब सिंह नागर एक ईमानदार छवि के नेता है श्याम किशोर गुप्ता महासचिव रेहड़ी पटरी संचालक वेलफेयर एसोसिएशन।

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधान सभा चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज हो चुकी है। एक तरफ जहाँ राष्ट्रवाद,क्षेत्रवाद और जातिवाद के अलावा परिवारवाद है, वही दूसरी तरफ जनता एक ईमानदार छवि की तलाश में है। एक तरफ जहाँ वैश्य समाज के द्वारा वैश्य समाज को टिकट देने की मांग की जा रही है वही दूसरी तरफ रेहड़ी पटरी संचालक वेलफेयर एसोसिएशन के महासचिव नें ट्वीट कर भारतीय जनता पार्टी से नोएडा विधान संभा के लिए नबाब सिंह नागर पूर्व केन्द्रिय मंत्री, विधायक व वर्तमान में गन्ना मंत्री को टिकट देने की मांग की है।
उनका कहना है कि राजनीतिक में व्यक्ति नही व्यक्तित्व को चुना जाना चाहिए। जातिवाद से उठकर काम करने की जरूरत है। इसलिए मै वैश्य समाज के होते हुए भी नबाब सिंह नागर के लिए टिकट की मांग करता हूँ। लंबे समय से नोएडा में समाजिक कार्यो से जुड़े रहे है। उनका एक ईमानदार छवि भी है।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: