सांसद चंदन सिंह ने जनता दरबार लगा कर लोगो समस्याओं को सुलझाया।

समाज जागरण
नवादा(धर्म जीत सिन्हा)
नवादा_नवादा के सांसद चंदन सिंह ने गुरुवार को नवादा परिसदन में पहुंचकर जनता दरबार का आयोजन किया ।नवादा के 5 विधानसभा क्षेत्र के साथ ही बरबीघा के सैकड़ों नागरिकों ने पहुंचकर अपनी समस्याएं सुनाई।
जिसका उन्होंने अधिकारियों से बात कर समस्याओं का निबटारा कराया ।
उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें असीम प्यार व सम्मान दिया है।जिसके लिए हम जनता की समस्याओं को हर कीमत पर निदान के लिए सतत प्रयास करते रहेंगे ।सांसद के पास परिसदन में नवादा जिले के 14 प्रखंडों के साथ ही बरबीघा के लोगों ने भी पहुंचकर अपनी समस्याएं सुनाई ।सांसद ने बारी-बारी से सभी फरियादियों की समस्याओं को निपटारे के लिए संबंधित अधिकारियों को फोन कर उन्हें त्वरित कार्रवाई करने का भी आग्रह किया।
सांसद ने कहा कि अगर किसी भी नागरिक को कोई समस्या हो तो निश्चित तौर पर वह संपर्क करें । समस्या निदान की दिशा में सार्थक पहल की जाएगी ।उन्होंने कहा कि अधिकारियों के अलावा जो भी समस्याएं जटिल होगी ।उसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात कर निपटारे कराए जाएंगे । कई सिंचाई परियोजनाओं को सरकारी स्तर पर पास कराया गया है ।जो नवादा संसदीय क्षेत्र के नागरिकों के लिए वरदान साबित होगा ।इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि शशि भूषण सिंह बबलू ,लोजपा के जिला अध्यक्ष अभिमन्यु कुमार, गोबिंदपुर के पूर्व प्रत्याशी रणजीत यादव के साथ ही बड़ी संख्या में राष्ट्रीय लोजपा के कार्यकर्ता के साथ ही एनडीए कार्यकर्ता भी मौजूद थे।
सांसद ने सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी की मजबूती के लिए भी जमीनी रूप से काम करने का आह्वान किया है ।उन्होंने कहा एक मजबूत दल ही कार्यकर्ताओं के सहयोग से बेहतर सेवा कर सकती है ।उन्होंने एनडीए से जुड़े कार्यकर्ताओं को भी सहभागी बनने का आग्रह किया है। सांसद ने कहा है कि नवादा संसदीय क्षेत्र के नागरिक कौन है जिस प्यार सम्मान के साथ मुझे सांसद बनाया है समय निश्चित तौर पर उनके भाई व बेटे बनकर सदा उनकी सेवा करते रहेंगे । हमारी ओर से कभी भी सेवा में कोई कमी नहीं होगी।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: