fbpx

Motorola One Vision स्मार्टफोन लॉन्च के बेहद करीब!

Motorola One Vision स्मार्टफोन लॉन्च के बेहद करीब!

ख़ास बातें
मोटोरोला वन विज़न का कोडनेम “Robusta2” है
Motorola One Vision आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलेगा
48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे से लैस होगा Motorola One Vision

Motorola One Vision के बारे में जानकारी सामने आई है। मोटोरोला के इस स्मार्टफोन के बारे में जानकारी बहुत पहले से उपलब्ध रही है, लेकिन Google ने जाने-अनजाने में इस हैंडसेट की मौज़ूदगी की पुष्टि कर दी है। Motorola One Vision को उन डिवाइस की सूची का हिस्सा बनाया गया है जो Google के ARCore को सपोर्ट करते हैं। लिस्टिंग से इस फोन को उम्मीद से पहले लॉन्च किए जाने का इशारा मिला है। चर्चा है कि हैंडसेट एक्सीनॉस 9610 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम के साथ आएगा। Motorola One और Motorola One Power की तरह Motorola One Vision भी गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा होगा। यानी इस हैंडसेट को नियमित तौर पर सॉफ्टवेयर अपडेट मिलने की गारंटी है।

गूगल के डेवलपर्स पोर्टल पर एआरकोर सपोर्ट करने वाले डिवाइस की सूची में मोटोरोला वन विज़न का भी नाम है। लेकिन इस लिस्टिंग में फोन के स्पेसिफिकेशन का ज़िक्र नहीं है।

Motorola One Vision स्पेसिफिकेशन (कथित)
अभी तक मोटोरोला के इस फोन के स्पेसिफिकेशन आधिकारिक तौर पर सार्वजनिक नहीं हुए हैं, लेकिन हालिया रिपोर्ट से Motorola One Vision के बारे में बहुत कुछ पता चला है। फोन में सैमसंग के एक्सीनॉस 9610 प्रोसेसर के साथ 3 जीबी/ 4 जीबी रैम होंगे। फोन को चीनी मार्केट में Motorola P40 के नाम से लाया जाएगा, स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ।

मोटोरोला वन विज़न का कोडनेम “Robusta2” है। इसमें 21:9 डिस्प्ले है जो फुल-एचडी+ (1080×2520 पिक्सल) रिजॉल्यूशन वाला है। इसमें पिछले हिस्से पर 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। मोटोरोला वन विज़न के एक लीक हुए रेंडर (ग्राफिक्स से बनी तस्वीर) से होल पंच डिस्प्ले डिज़ाइन और डुअल रियर कैमरा सेटअप का पता चला था।

खबर है कि Motorola One Vision आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 9.0 पाई पर चलेगा। यह फोन भी गूगल के एंड्रॉयड वन प्रोग्राम का हिस्सा होगा। इसके कई वेरिएंट होंगे- 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी।

Please follow and like us:
%d bloggers like this: