fbpx

मोदी 👤है तो मुमकिन है’ नारे ✊के साथ 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ेगी🌷 बीजेपी

मोदी 👤है तो मुमकिन है’ नारे ✊के साथ 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ेगी🌷 बीजेपी

भारतीय जनता पार्टी 2019 का लोकसभा चुनाव भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की छवि को आगे रखकर लड़ेगी। आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी का नारा, ‘मोदी है तो मुमकिन है’ होगा। केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने एक फेसबुक पोस्ट में कहा कि पिछले पांच साल में दिन-रात मेहनत करके मोदी ने अपनी क्षमता का प्रदर्शन किया है, ऐसा प्रदर्शन करना किसी और के लिए संभव नहीं है।

अरुण जेटली ने कहा कि मोदी तेजी से सीखने वाले साबित हुए। वे विदेश नीति, आर्थिक और रणनीतिक मुद्दों के साथ आसानी से सामांजस्य बिठा रहे हैं। जेटली ने कहा कि प्रधानमंत्री की स्पष्टता और ढृढ़ निश्चय ने जटिल मामलों में भी जल्दी निर्णय लेने की सुविधा प्रधान की है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने बीजेपी के नारे को लेकर प्रधानमंत्री की आलोचना की है। कांग्रेस के प्रवक्ता प्रणव झा ने कहा, “सरकार झूठ बोलती है और सुप्रीम कोर्ट को गलत सूचना देती है- मोदी है तो मुमकिन है।

पीएम और उनके मंत्री अपनी डिग्री छिपाते हैं- मोदी है तो मुमकिन है। आर्थिक डेटा को लोगों से दूर रखा जाता है- मोदी है तो मुमकिन है। ‘मोदी है तो ममुकिन है’ की वजह से आठ करोड़ लोग बेरोजगार हैं। ‘मोदी है तो मुमकिन है’ के कारण किसान संकट में हैं। आईएसआई हमारे रक्षा प्रतिष्ठानों का निरीक्षण करता है, क्योंकि ‘मोदी है तो मुमकिन है’। यह लिस्ट बहुत लंबी है।”

Please follow and like us:
%d bloggers like this: